इस क्लासिक फिल्म के रीमेक में होंगे सलमान-शाहरुख, पर्दे पर फिर होगी करण-अर्जुन की वापसी !

1 week ago



बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली पिछले साल ही फिल्म पद्मावत को लेकर आए थे। फिल्म को लेकर जितना विवाद हुआ था उतनी ही फिल्म को सफलता भी मिली थी। भंसाली की फिल्में बेहद अलग ही लेवल की होती है। भंसाली की फिल्मों भव्यता पर ज्यादा ध्यान दिया जाता है। बीते दिनों से ही खबरें आ रही है कि भंसाली जल्द ही शाहरुख खान और
सलमान खान को लेकर एक नई फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म को लेकर कई बार खबरें आ चुकी हैं। 

बीते दिनों ही कहा गया है कि सलमान की इस फिल्म में शाहरुख कैमियो करते दिखेंगे। अब फिल्म से जुड़ी नई खबर आई है। रिपोर्ट के मुताबिक ये एक रीमेक फिल्म होगी। फिल्म को 1952 में आई मीना कुमारी की क्लासिक, बैजू बावरा का रीमेक माना जा रहा है। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप। इस वक्त इंटरनेट पर इस बात की जोरों शोरों से चर्चाएं हो रही हैं कि फिल्म बैजू बावरा का रीमेक होगी। हालांकि अभीतक इस पर कोई भी ऑफिशियल कंफर्मेंशन नहीं आई है। 

सिर्फ रिपोर्ट्स में ही इस बात का दावा किया जा रहा है। रिपोर्ट में भी कहा गया है कि भंसाली ने तीन टाइटल्स बैजनाथ, बैजू और बैजू तानसेन सोच रखे हैं औऱ रजिस्टर करवा दिया है। कहा गया है कि इसी फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा को भी अप्रोच किया गया है। लेकिन सलमान प्रियंका के साथ काम नहीं करना चाहते हैं। बता दें कि बैजू बावरा को विजय भट्ट ने बनाया था। फिल्म के लिए पहली बार मीना कुमारी को 1954 में फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया था। 

ALSO READ : सालों बाद भंसाली के साथ काम करने जा रहे हैं सलमान, ये हो सकता है कि फिल्म का नाम !

खान्स की बात करें तो दोनों ने हम तुम्हारे हैं सनम, कुछ कुछ होता है और करण अर्जुन जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। इसके अलावा बीते दिनों ही सलमान खान ने शाहरुख की जीरो में कैमियो किया था तो वहीं शाहरुख भी सलमान की ट्यूबलाइट में कैमियो कर चुके हैं।