single-post

जब फैंस ने घर में घुसकर की थी सलमान-सोहेल की पिटाई, हो गया था बुरा हाल, देखिए वीडियो

Jan. 3, 2019, 6:29 p.m.

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो-2' का धमाकेदार आगाज हो चुका है। आने वाले एपिसोड में सलमान खान अपने भाइयों अरबाज और सोहेल खान के साथ दिखाई देंगे। इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सोनी टीवी ने शेयर किया गया है। सलमान और सोहेल, कपिल के एक सवाल पर पुराना वाकया याद कर सुनाते हैं। सोहेल बताते हैं कि कैसे एक बार फैंस ने उन्हें और सलमान को पीट दिया था। उन्होंने कहा, 'मैं बैंडस्टैंड से आ रहा था। कोई फैन घर के नीचे खड़ा होकर गालियां दे रहा था। अक्सर फैन अटेंशन पाने के लिए ऐसा करते हैं।

 पहले तो वो अकेला था लेकिन जब मैंने पूछा कि गाली क्यों दे रहे हो, तो 5-6 और लोग आ गए। उन्होंने दरवाजा खोलकर मुझे मारा। जब वो मेरी पिटाई कर रहे थे तो सलमान भाई आए और उन्होंने मुझे बचाया।  वो लोग काफी पिट कर गए थे। इसके बाद सलमान बताते हैं कि मुझे याद है कि उन्होंने एक लकड़ी से मुझे पीठ पर मारा था।'' 

वहीं इस शो में सलमान ने ये भी बताया था कि उन्होंने शादी क्यों नहीं की। सलमान ने कहा कि वो संजय दत्त की वजह से अब तक शादी नहीं कर पाए है। इसका एक वीडियो भी सामने आय़ा है। वीडियो में सलमान कह रहे हैं कि, संजू बाबा एक बार मुझे कन्विन्स कर रहे थे कि भाई जान आपको शादी कर लेनी चाहिए और तभी फोन की घंटी बज रही थी और वो भाई जान वन सेकंट कहकर फोन लेकर वहां से चले गए। 

सलमान ने कहा कि इसके बाद ही उन्हें समझ आ गया कि शादी करना कितना मुश्किल है। अब ऐसे में साफ जाहिर है कि सलमान को भी अपनी शादी का मलाल है।' बता दें कि, कपिल शर्मा ने 29 दिसंबर को करीब एक साल बाद टीवी पर वापसी की है। शो के पहले हफ्ते सेलिब्रिटी गेस्ट सारा अली खान, रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी बने। कपिल के शो में पुराने साथी चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती भी हैं। सुपरस्टार सलमान खान उनके इस शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं।