जीजा को लॉन्च कर रहे हैं दबंग सलमान ने नेपोटिज्म पर कही ये बातें, किए ये खुलासे !

3 months ago

बॉलीवुड में कई लोगों का करियर संवारने वाले सलमान अब अपनी बहन अर्पिता के पति आय़ुष शर्मा को लॉन्च कर रहे हैं। सलमान आयुष को फिल्म लवयात्रि से लॉन्च कर रहे हैं। आयुष के साथ इस फिल्म में वरीना हुसैन हैं। दिल्ली में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था। इस दौरान सलमान की फैमिली के साथ फिल्म से जुड़े कलाकार यहां मौजूद रहे। फिल्म की कहानी गरबा से शुरु होती दिख रही है और लंदन तक पहुंचती है। फिल्म के गानों को भी इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। इन दिनों फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से चल रहा है। 

सलमान इस फिल्म के सिर्फ गानों और इसके पोस्टर्स का ही प्रमोशन कर रहे हैं। वो हर जगह आय़ुष-वरीना के साथ नहीं जा रहे हैं। वो कुछ ही जगहों पर दिखे हैं। हाल ही में सलमान ने नेपोटिज्म को लेकर बात की है। अपने जीजा को लॉन्च करने जा रहे हैं सलमान ने भाईवाद भतीजावाद पर खुलकर बोला है। सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा कि, बॉलीवुड में नेपोटिज्म होता है, लेकिन मुझे लगता है कि सिर्फ बॉलीवुड ही इकलौती ऐसी जगह है, जहां भाई-भतीजावाद नहीं चलता है।

 आयुष बॉलीवुड से नहीं बल्कि राजनीती से है। वो हिमाचल के रहने वाले हैं और उनके पिता राजनीति मे है. अरबाज़ से आय़ुष की मुलाकात पहले ही हो चुकी है। अगर हम आयुष को लॉन्च नहीं करते तो कोई और करता। उनमें काबिलियत दिखी। इसलिए हम उन्हें लॉन्च कर रहे हैं। तो इसमें नेपोटिज्म कहां से आय़ा। आप स्टार सिर्फ दर्शकों की वजह से बनते हैं। वहीं आपको उठाते हैं तो वही गिराते भी है। बता दें कि आयुष शर्मा फिल्म लवयात्रि से वरीना हुसैन के साथ डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में राम कपूर और रॉनित रॉय भी है। फिल्म 5 अक्टूबर को आ रही है।