प्रियंका ने 'भारत' के लिए मेरी बहन अर्पिता को हजार बार कॉल किया- सलमान का चौंकाने वाला खुलासा !

4 months ago

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सलमान खान की फिल्म भारत को छोड़ चुकी है। लेकिन भारत को छोड़ने के बाद भी फिल्म से जुड़ी प्रियंका को लेकर खबरें आ रही है। बीते दिनों से ही खबरें आ रही है कि आखिर प्रियंका ने ये फिल्म छो़डी ही क्यों है। पहले कहा गया था कि प्रियंका ने फिल्म इसलिए छो़डी क्योकि वो अपने मंगेतर निक जोनस से शादी करने जा रही है। कहा तो ये भी गया कि प्रियंका को हॉलीवुड फिल्म काउ निन्जा विंकिंग मिल गई है। जिसमें उनके साथ क्रिस प्रेट होंगे। कहा तो ये भी गया कि सलमान की एक्स मैनेजर रेशमा शेट्टी के कहने पर प्रियंका ने फिल्म छोड़ी। 

लेकिन सही वजह क्या है ये तो प्रियंका ही जानें। लेकिन  अब इस सब पर सलमान ने बेहद चौंकाने वाले बयान दिए हैं। सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, इस फिल्म में काम करने के लिए प्रियंका ने उनकी बहन अर्पिता को हजार बार कॉल किया था। सलमान ने इंटरव्यू में कहा कि, प्रियंका के पास शायद वजह थी इसलिए उन्होंने फिल्म छोड़ दी। अगर वो हमें बताती तो हम इसका समाधान निकलते। 

प्रियंका की सगाई के वक्त मैंने कहा था कि अगर तुम शादी कर रही हो तो इसे छोड़ने की क्या जरूरत है तो उसने कहा कि मुझे शादी करनी है। इसके बाद सलमान ने कहा कि, मैंने प्रियंका को बोला फिल्म में उनका काम सिर्फ 75-80 दिन का है। 4 दिन में शादी की तैयारियां हो जाएंगी और फिर 4 दिन में शादी इसके बाद हनीमून औऱ फिर फ्री। हम ये सब मैनेज कर लेते। लेकिन प्रियंका ने कहा कि वो फिल्म करना ही नहीं चाहती है।

 प्रियंका ने इस रोल के लिए मेरी बहन अर्पिता को हजार बार कॉल करके कहा था कि उसे इस फिल्म में काम करना है। साथ ही प्रियंका ने प्रियंका ने अली को भी फोन किया था कि मुझे फिल्म में कोई रोल दिलवाओ। सलमान की बातों से साफ है कि वो प्रियंका से बेहद नाराज है। इसके अलावा फिलहाल मानने के मूड में भी नहीं है। प्रियंका के बाद फिल्म में कटरीना की एंट्री हुई है। फिल्म अगले साल ईद पर आएगी।