अब बॉडीगार्ड शेरा के लिए इतना बड़ा काम करेंगे सलमान, बेटे को करने जा रहे हैं लॉन्च !

3 weeks ago


बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के बारे में यूं तो हर कोई जानता ही है। लेकिन सलमान अपने साथ उस खास शख्त को रखते हैं जो उनके साथ कई सालों से हैं। ये कोई और नहीं बल्कि उनके बॉडीगार्ड शेरा हैं। शेरा हमेशा ही परछाई की तरह सलमान के साथ रहते हैं। सलमान जहां जहां जाते हैं शेरा उनके साथ ही होते हैं। अब लीजिए सलमान शेरा के लिए भी एक खास काम करने जा रहे है। खबर आ रही है कि सलमान जल्द ही शेरा को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं। खबर आ रही है कि सलमान शेरा के बेटे टाइगर को लॉन्च करने की तैयारी में है। सलमान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि, शेरा के बेटे टाइगर को अभी तैयार किया जा रहा है। 

वहीं कई फिल्ममेकर्स शेरा के बेटे टाइगर को पहले ही कंसीडर कर रहे हैं। शेरा को लगता है कि मैं उनके बेटे के लिए एक स्क्रिप्ट का सबसे अच्छा जज बनूंगा, इसलिए मैं अभी स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हू्ं। वहीं जब सलमान से पूछा गया कि वो केवल अपने दोस्तों और परिवार से जुड़े लोगों को ही क्यों लॉन्च करते हैं, तो सलमान ने कहा, "जिन लड़कों को मैं देखता हूं और मिलता हूं। तो वो मुझसे बहुत मुश्किल से काम करते हैं। वो खुद को अच्छी तरह से और सबकुछ पेश करने का काम करते हैं।" इसके साथ जाता है, क्योंकि यह मायने रखता है। मेरे कई दोस्त हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं सभी के बच्चों को लॉन्च कर रहा हूं। " 

मतलब साफ है कि सलमान जल्द ही शेरा के बेटे को लॉन्च करने वाले हैं। पिछले दिनों ही एक रिपोर्ट में कहा गया था कि, टाइगर को एक एक्शन फिल्म में लॉन्च किया जाएगा और उनके साथ किसी नई लड़की को फिल्म में मौका मिलेगा। वैसे कहा जाता है कि जब टाइगर का जन्म हुआ था तब सलमान ने उसे गोद में उठाकर कहा था कि ये हीरो बनेगा और मैं इसे हीरो बनाऊंगा। हालांकि उस वक्त शेरा को ये एक मजाक लगा था। सलमान ने बीते साल ही जीजा आयुष शर्मा को फिल्म लवयात्रि से लॉन्च किया था। इसके अलावा वो जल्द ही जहीर इकबाल औऱ प्रणुतन बहल को लॉन्च कर रहे हैं। जो कि उनके दोस्तों के बच्चे हैं।