single-post

'दबंग-3' से डेब्यू करेंगी सलमान खान की भांजी एलिजेह अग्निहोत्री, ऐसा होगा फिल्म में रोल !

Nov. 3, 2018, 2:39 p.m.

इन दिनों बॉलीवुड में स्टारकिड्स की लॉन्चिंग हो रही है । आए दिन नए नए स्टार्स की लॉन्चिंग को लेकर खबरें आ जाती हैं। सारा अली खान और जाहन्वी कपूर जैसे स्टारकिड्स एंट्री ले चुके हैं तो वहीं इन दोनों के अलावा शाहरुख की बेटी सुहाना और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी। लेकिन क्या आप जानते हैं सलमान खान की भांजी भी जल्द ही बॉलीवुड में चमकेंगी। आपको बता दें कि सलमान की भांजी कोई औऱ नहीं बल्कि उनकी बहन अलवीरा खान और अतुल अग्निहोत्री की बेटी एलिजेह अग्निहोत्री हैं। बीते दिनों ही सलमान ने जीजा आयुष शर्मा को फिल्म लवयात्रि से लॉन्च किया है।

 पिछले काफी दिनों से खबरें आ रही हैं कि एलिजेह जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी । हालांकि अभी ये कंफर्म नहीं हुआ है कि एलिजेह कब बॉलीवुड में आएंगी। अब एक रिपोर्ट के मुताबिक एलिजेह अग्निहोत्री सलमान खान की फिल्म दबंग 3 से बॉलीवुड में कदम रखेंगी। एलिजेह को लेकर एक रिपोर्ट में कहा गया है कि वो दबंग 3 से बॉलीवुड में आएंगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा लीड हीरोइन के तौर पर हैं तो वहीं एलिजेह फिल्म में सेकेंड लीड कर सकती हैं।

 एलिजेह इन दिनों डांस ट्रेनिंग ले रही हैं। सलमान अब तक कई बार एलिजेह की डांस क्लासेस के बाहर नजर आ चुके हैं। खबर के अनुसार ये फिल्म का प्रीक्वल होगा और फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे। फिल्म पर काम अगले साल से शुरू होगा।