single-post

सलमान के साथ 'दबंग 3' से लॉन्च होंगी उनकी भांजी एलिजा अग्निहोत्री, शुरू हुई तैयारी !

April 5, 2019, 1:28 p.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के फिलहाल नंबर वन स्टार हैं। सलमान की खान फैमिली से कईयों ने बॉलीवुड में किस्मत आजमाने की कोशिश की लेकिन सलमान की तरह किसी को भी पॉ़पुलरिटी और सफलता नहीं मिली। सलमान अबतक कई स्टारकिड्स को भी इंड्स्ट्री में लॉन्च कर चुके हैं। अब लीजिए सलमान खुद अपनी भांजी को इंड्स्ट्री में ला रहे हैं।

 खबरों के मुताबिक सलमान की भांजी एलिजा अग्निहोत्री इंड्स्ट्री में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सलमान की बहन अलवीरा की बेटी एलिजा अग्निहोत्री के इंडस्ट्री में डेब्यू की खबरें काफी पहले से आ रही हैं। हाल ही में खबर आई है कि सरोज खान इन दिनों एलिजा को डांस की क्लासेस दे रही हैं।

 साथ ही वो ही एलिजा को ग्रूम कर रही हैं। सलमान ने खुद सरोज खान से गुजारिश की थी कि वो एलिजा को ग्रूम करें। सरोज खान ने भी दिए अपने एक इंटरव्यू में कबूल किया था कि एलिजा जल्द ही एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगी। 

सलमान खान अपने प्रोडक्शन हाउस द्वारा उसे बॉलीवुड में एंट्री दिलाएंगे। एलिजा खुद भी अपने डेब्यू के लिए काफी सीरियस है। खबरें आ रही है कि एलिजा दबंग 3 से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

 इन दिनों सलमान खान दबंग 3 की शूटिंग इंदौर के पास कर रहे है। ऐसे में खबरें आ रही हैं कि एलिजा सलमान के साथ इसी फिल्म से इंड्स्ट्री में कदम ऱख सकती हैं।

 हालांकि ऐसा ना भी हो, क्योंकि अभीतक इस पर कोई कंफर्मेशन नहीं आई है। लेकिन हां ये जरूर तय है कि एलिजा जल्द ही इंड्स्ट्री में आ जाएंगी। दबंग 3 की बात करें तो फिल्म की शूटिंग के लिए बीते दिनों ही सलमान इंदौर पहुंचे हैं। फिल्म में सलमान खान के साथ साथ सोनाक्षी सिन्हा भी हैं। सोनाक्षी भी अभी बीते दिनों ही इंदौर पहुंची है। साथ ही फिल्म से उनका लुक भी सामने आ चुका है। ऐसे में ये साफ है कि फिल्म की शूटिंग इन दिनों जोरों शोरों से चल रही हैं। फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म इसी साल के आखिर में रिलीज होगी।