single-post

कंफर्म, नूतन की नातिन को अपने दोस्त के बेटे संग लॉन्च करेंगे सलमान, खुद बनाएंगे फिल्म !

Sept. 17, 2018, 11:47 a.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान कई दिनों में कई सितारों को लॉन्च कर चुके हैं। इस लिस्ट में सूरज पांचोली से लेकर आथिया शेट्टी का नाम शुमार है। अब लीजिए खबर आ रही है कि सलमान जल्द ही एक और नए चेहरे को लॉन्च करने जा रहे हैं। ये चेहरा कोई और नहीं बल्कि सलमान के ऑनस्क्रीन भाई और रियल लाइफ में उनके खास दोस्त मोहनीष बहल की बेटी हैं। दरअसल बीते दिनों ही सलमान ने इस खबर को कंफर्म किया था कि वो अपने बचपन के दोस्त के बेटे जहीर इकबाल को लॉन्च करने जा रहे है। 

जहीर इकबाल की फिल्म को नितिन कक्कड़ डायरेक्ट करेंगे। फिल्म को सलमान खान फिल्म के तहत प्रोड्यूस किया जा रहा है और मुराद खेतानी, अश्विन वारदे इसे को-प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की तैयारियां इन दिनों जोरों शोरों से चल रही हैं। सलमान इस फिल्म से किसी नए चेहरे को लॉन्च करना चाहते थे। अब उन्हें फिल्म के लिए नई हीरोइन भी मिल गई है। इस फिल्म में मोहसीन बहल की बेटी प्रणुतन बहल नजर आएंगी।

 पहले इस खबर को लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं आई थी। लेकिन अब कंफर्म हो गया है कि इस फिल्म से सलमान अब प्रणुतन को जहीर इकबाल के अपोजिट लॉन्च करेंगे। फिल्म की शूटिंग कश्मीर में की जाएगी। 

प्रणुतन की कई तस्वीरें पहले वायरल हो चुकी है। जिनमें उन्हें लेकर कहा गया कि वो अपनी दादी नूतन की तरह दिखती है। अब इस फिल्म से सलमान दो नए चेहरों बॉलीवुड में ला रहे हैं। देखते हैं कि आखिर ये चेहरे बॉलीवु़ड में क्या कमाल दिखाते हैं।