वेब सीरीज में काम करने के लिए रेडी है दबंग सलमान, लेकिन यह बड़ी शर्त !

3 weeks ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का जलवा इन दिनों हर तरफ बरकरार है। सलमान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हैं। सलमान पिछले दिनों से फिल्म भारत में लगे हुए थे। जिसकी उन्होंने बीते दिनों की शूटिंग खत्म की है। वहीं भारत के बाद सलमान के पास कई और प्रोजेक्ट्स है। अब जैसा कि आप देख रहे हैं इन दिनों स्टार्स के पास कई वेब सीरीज के ऑफर्स भी आ रहे हैं। बॉलीवुड सितारे इन दिनों डिजिटल वर्ल्ड में भी जा रहे हैं। अगर आपने देखा हो तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी से लेकर अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स भी इस लिस्ट में शामिल हो चुके हैं ।वही हाल ही में खबर यह भी आई है कि शाहरुख खान जल्दी एक प्रोजेक्ट से जुड़ने जा रहे हैं जो कि वेब सीरीज है। वही खबर आमिर खान की भी यही है। अब ऐसे में भला सलमान पीछे कैसे रह सकते हैं।

 खबर आ रही है कि हाल ही में सलमान खान को भी एक वेब सीरीज का ऑफर मिला था लेकिन अफसोस भाई जान ने इस ऑफर को ठुकरा दिया। सलमान ने वेब सीरीज को लेकर फिल्म नोटबुक के प्रमोशन के दौरान बात की। सलमान खान ने बताया, ‘वेब सीरीज अच्छी हैं लेकिन यह थोड़ा साफ होना चाहिए। मुझे वेब पर चलने वाली बकवास चीजें पसंद नहीं हैं। मुझे भी हाल में वेब माध्यम के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन मैंने मना कर दिया। मैं भी वेब के लिए कंटेंट प्रोड्यूस करूंगा लेकिन हम आपके हैं कौन टाइप का।’ इसके साथ ही सलमान ने कहा अगर वह आगे भविष्य में कभी भी वेब वर्ल्ड में कदम रखेंगे तो वह सिर्फ परिवारिक कंटेंट पर ही फिल्म करेंगे। 

अब सलमान की बातों से साफ है कि वह अगर वेब सीरीज में काम करेंगे तो अपनी शर्तों पर ही काम करेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें हाल ही में सलमान खान और संजय लीला भंसाली के फिल्म इंशाल्लाह का ऐलान हुआ है। फिल्म सलमान के साथ आलिया भट्ट है वहीं इसके अलावा सलमान जल्दी भारत में दिखने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ है। फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी।