मध्यप्रदेश के नए ब्रांड एंबेसडर बनेंगे दबंग सलमान, CM कमलनाथ ने दी जानकारी !

2 weeks ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान हर किसी के फेवरेट है। सलमान बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाते हैं। साथ ही उन्हें लोगों से पिछले सालों में खूब प्यार भी मिला है। सलमान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई करती हैं। सबको पता है कि सलमान का जन्म मध्यप्रदेश में हुआ है। इसीलिए अब सलमान एमपी के नए ब्रांड एंबेसडर बनने जा रहे है। हाल ही में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस बात की जानकारी दी है। कमलनाथ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की जानकारी दी है और बताया कि, "मैंने सलमान से इस बारे में चर्चा की है। उन्होंने भी इस पर हामी भर दी है। 


मैंने उनसे कहा है कि आप मध्य प्रदेश के लिए क्या योगदान कर सकते हैं। ऐसे में साफ है कि सलमान जल्द ही एमपी के नए ब्रांड एंबेसडर होंगे। कमलनाथ ने अपनी सरकार के 70 दिनों का रिपोर्ट कार्ड पेश करते वक्त इसकी जानकारी दी। कमलनाथ ने टूरिज्म हेरिटेज सहित अन्य क्षेत्र में काम करने की इच्छा जाहिर की है। वो 1 से 18 अप्रैल तक मध्य प्रदेश में अपनी सेवाएं देंगे। बता दें कि सलमान खान वैसे भी एमपी से ही ताल्लुक रखते हैं। सलमान खान का पैतृक निवास इंदौर में है और उनका जन्म भी वहीं हुआ था। इंदौर के कल्याणमल नर्सिंग होम में सलमान जन्मे थे।


 बचपन में वक्त गुजारने के बाद सलमान ग्वालियर आ गए थे और फिर उन्होंने यहां के सिंधिया स्कूल से अपनी पढ़ाई की थी। शायद सब जानते ही हैं कि सलीम खान इंदौर के ही रहने वाले है। वो जब फिल्मी दुनिया में आए तो उनका परिवार वहां मुंबई शिफ्ट हो गया। ऐसे में सलमान की मध्यप्रदेश के साथ कई यादें जुड़ी हैं औऱ इसीलिए वो अब इसके ब्रांड एंबेसडर भी बन रहे है। फिल्म की बात करें तो वो जल्द ही भारत में नजर आएंगे। जो कि इसी साल ईद पर रिलीज हो रही है.