'दबंग 3' और 'इंशाअल्लाह' के बाद इस धमाकेदार फिल्म में काम करेंगे दबंग सलमान, हुआ कंफर्म !

3 weeks ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों फिल्मों में व्यस्त चल रहे है। पिछले दिनों ही उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ है। वहीं इसके बाद सलमान के पास कई और फिल्में हैं जिनमें वो बिजी होने वाले है। बीते दिनों ही ये खबर आई थी कि सलमान जल्द ही एक और धमाकेदार फिल्म में दिखने वाले है। खबर आई थी कि, सलमान जल्द ही एक कोरियन फिल्म के हिंदी रीमेक में दिखने वाले है। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान साल 2015 में आई कोरियन फिल्म वेटरन के हिंदी रीमेक में दिखेंगे। ये एक एक्शन कॉमेडी फिल्म थी। 

अब इसी के हिंदी रीमेक में सलमान के होने की बात सामने आ रही है। कहा गया था कि, कोरियन फिल्म वेटरन की प्रोडक्शन CJ Entertainment इस फिल्म को बना रही है और वही सलमान को लेने की बात कर रही है। इस फिल्म के  राइट्स अतुल अग्निहोत्री के पास हैं। हाल ही में इस फिल्म को लेकर बात करते हुए सलमान ने कहा कि, जी हां, मैं वेटरन कर रहा हूं। अतुल के पास उसके राइट्स हैं। यह अच्छी फिल्म है। हम इसे संजय लीला भंसाली की फिल्म के बाद शुरू करेंगे। मतलब साफ है कि पहले सलमान दबंग 3 करेंगे। इसके बाद वो संजय लीला भंसाली के साथ इंशाल्लाह में काम करेंगे। 

इसके बाद जाकर सलमान इस कोरियन फिल्म के हिंदी रीमेक पर काम करेंगे। कहा जा रहा है कि, इस फिल्म में सलमान एक डिटेक्टिव के रोल में नजर आएंगे। वहीं इस कोरियन फिल्म की बात करें तो फिल्म ने वहां जमकर कमाई थी। ये कोरियन सिनेमा की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी। फिल्म को Ryoo Seung-wan ने डायरेक्ट किया था। बता दें कि सलमान जल्द ही  फिल्म भारत में नजर आने वाले है। 

जो कि कोरिय़न फिल्म ऑड टू माई फादर का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी। फिल्म में कटरीना के अलावा तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे स्टार्स दिखेंगे। फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं सलमान के जीजा अतुल अग्हनिहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी।