मशहूर डांसर कॉरियोग्राफर सलमान पर लगे छेड़छाड़ के आरोप, पीड़िता ने दर्ज कराई शिकायत !

2 weeks ago

टीवी और बॉलीवुड की दुनिया से अक्सर चौंकाने वाली खबरें आती रहती है. अब ऐसी ही एक खबर आ रही है दजोकि बेहद चौंकाने वाली है। दरअसल खबर आई है कि हाल ही में कॉरियोग्राफर-डांसर सलमान यूसुफ खान पर छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं। एक महिला ने सलमान पर ये आरोप लगाए हैं। महिला भी सलमान की तरह ही एक डांसर है। महिला ने  30 जनवरी को ओशिवरा पुलिस स्टेशन ठाणे में दर्ज कर किया गया है। महिला ने शिकायत में कहा है कि सलमान औऱ उनके कजिन ने मिलकर पीड़िता के साथ दो अलग अलग जगहों पर छेड़छाड़ की है। एफआईआर के अनुसार, पीड़िता को सलमान के मैनेजर के जरिए संपर्क किया गया था, जब वह अगस्त 2018 में काम के लिए लंदन में थी। इसके बाद, उसने सलमान से ओशिवारा अंधेरी में एक कॉफी शॉप में मुलाकात की।

 इसके बाद सलमान ने महिला को बॉलीवुड पार्क, दुबई में उनके साथ परफॉर्म करने का मौका दिया। पीड़िता ने दावा किया कि सलमान ने जिस दिन उसे पेश किया था, उसे अनुचित तरीके से छुआ था। जब उन्होंने सलमान के व्यवहार पर आपत्ति जताई, तो सलमान ने कहा, कि बॉलीवुड में ऐसी चीजें हुईं। पीड़िता द्वारा दायर एफआईआर में आगे कहा गया है कि, इस घटना के बाद, उसे काम के बारे में सलमान के मैनेजर का फोन आया और 20 अगस्त को अपने डांस ग्रुप के साथ दुबई के लिए रवाना हो गई। आरोपों का शिकार हुई कि दुबई में रहते हुए। दुबई में सलमान ने उससे कहा कि वह एक दूसरे शो के लिए 30 अगस्त को बहरीन में मौजूद रिजॉर्ट चले।

 जैसे ही वे एयरपोर्ट पहुंचे तो सलमान ने उसे अपने कजिन ब्रदर से मिलवाया। पीड़िता ने कहा कि सलमान के भाई ने भी सफर के दौरान उसे गलत ढंग से छुआ। लड़की का कहना है कि सलमान ने कई दिन तक उसे हैरेस किया और अंजाम भुगतने की धमकियां भी दीं। इस मामले के बाद इस वक्त सलमान काफी सुर्खियों में है। बता दें कि सलमान ABCD जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुके है। वो जाने माने डांसर है और इंड्स्ट्री में काफी मशहूर भी हैं। बता दें कि सलमान खुद शादीशुदा और एक बच्चे के पिता भी हैं।