अथिया शेट्टी और सूरज पांचोली को फिर से लॉन्च करेंगे दबंग सलमान, लाएंगे अलग-अलग फिल्में !

1 months ago

बॉलीवुड में आना फिर पहचान बनाना काफी मुश्किल होता है। अगर एक फिल्म फ्लॉप हो जाए तो इंड्स्ट्री में काम मिले इसकी कोई गारंटी नहीं है। ऐसा कुछ हुआ है आथिया शेट्टी के साथ। साल 2015 में सलमान खान ने आथिया शेट्टी और सूरज पांचोली को फिल्म हीरो से लॉन्च किया था। लेकिन दोनों का ही करियर अबतक ट्रेक पर नहीं आ पाया है। सुनील शेट्टी भी बेटी के करियर के दर्द को कई बार बयां कर चुके हैं। आथिया के बाद सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी जल्द ही फ़िल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म से बॉलीवुड में लॉन्च होने के लिए तैयार हैं। 

अब खबर आ रही है कि आथिया शेट्टी को बी-टाउन में फिर से री-लॉन्च करने वाले हैं सलमान खान। जी हां यूं तो अथिया शेट्टी तीन साल पहले फ़िल्म हीरो से बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं लेकिन फिल्म के बॉक्स ऑफ़िस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाने की वजह से अथिया एक हिट के लिए तरस रही है।

 सलमान ने खुद अथिया के करियर की जिम्मेदारी ले ली है। ख़बरों की मानें तो सलमान अथिया के लिए एक उम्दा प्रोजेक्ट की तलाश करने में जुटे हुए हैं। आपको बता दें कि दबंग खान ने आदित्य पंचोली और सुनील शेट्टी से उनके बच्चों को बॉलीवुड में लॉन्च करने का वादा किया था और उन्होंने फिल्म हीरो प्रोड्यूस कर अपना वादा निभाया भी था।

 वहीं जहां सूरज एक बार फ़िर सलमान की म्यूजिकल एक्शन फ़िल्म में कैटरीना कैफ़ की बहन इजाबेल कैफ़ के साथ री-लॉन्च हो रहे हैं तो वहीं अब सलमान आथिया के लिए भी एक अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश में है। आथिया बीते साल ही मुंबारका में नजर आई थी। जल्द ही वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ भी एक फिल्म में दिखेंगी। खैर अब देखना ये है कि आखिर आथिया के लिए सलमान कब नई फिल्म लाते हैं।