single-post

'धूम-4' से आउट हुए सलमान खान, ऐश्वर्या राय ने फिल्म से कटवाया दबंग खान का पत्ता !

Aug. 20, 2018, 5:07 p.m.

पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही हैं कि जल्द ही फिल्म धूम4 पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है। एक बार फिर से लोगों को चोर-पुलिस का खेल देखने को मिलेगा। इन दिनों यशराज बैनकर धूम-3 के बाद अब धूम-4 बनाने की तैयारियों में जुटा हुआ है। बीते दिनों ही खबर आई कि फिल्म में सलमान खान नजर आएंगे। सलमान फिल्म में चोर बने दिखेंगे। धूम 4 के लिए यशराज औऱ सलमान की सारी डील्स भी डन हो चुकी थी। लेकिन अब खबर है कि धूम-4 से सलमान का पत्ता कट चुका है। साथ ही खबर है कि सलमान की जगह अब फिल्म में शाहरुख या रणबीर नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, धूम-4 में काम करने के लिए सलमान ख़ान ने यशराज वालों के सामने शर्त रखी थी कि, धूम-4 में अभिषेक बच्चन के साथ वो स्क्रीन शेयर करने के लिए रेडी नहीं हैं। 

सलमान धूम-4 की स्टार कास्ट में बदलाव करना चाहते थे। लेकिन अफसोस मेकर्स इस बात के लिए राज़ी नहीं हुए। उन्होंने कहा कि अभिषेक धूम सीरीज की सारी फिल्मों में पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएं हैं और आते रहेंगे। इसके अलावा धूम के मेकर्स सलमान के लिए अभिषेक को हटाकर बच्चन फैमली को भी अपसेट नहीं करना चाहते थे। यही वजह है कि उन्होंने सलमान हो की धूम-4 से अलग कर दिया। यानी अभिषेक बच्चन की वजह से सलमान का पत्ता धूम- सीरीज़ से कट गया है। 

अब ये तो सबको पता ही है कि सलमान औऱ अभिषेक बच्चन की वाइफ ऐश्वर्या राय बच्चन में कभी जबरदस्त अफेयर था। ऐश्वर्या-सलमान आज भी एक दूसरे का नाम सुनने से कतराते हैं। हालांकि ऐश के पति अभिषेक के साथ सलमान का रिश्ता इतना बुरा नहीं है। बीते सालों में सलमान और अभिषेक में बातचीत हुई है। दोनों को इवेंट्स में भी देखा गया है। लेकिन अब फिल्म में सलमान अभिषेक के साथ स्क्रीन शेयर क्यों नहीं करना चाहते हैं ये तो वहीं जाने।