बड़ी हो रही है करिश्मा कपूर की बेटी समायरा, दिखती है बिल्कुल उन्ही की तरह, देखिए तस्वीरें

5 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर इन दिनों भले ही फिल्में ना कर रही हों। लेकिन वो अक्सर मीडिया के कैमरों में नजर आती रहती है। करिश्मा 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रही है। करिश्मा ने कई सुपरहिट फिल्में दी है। फिल्मों के बाद उन्होंने 2004 में संजय कपूर से शादी की जिनसे उनके दो बच्चे समायरा और कियान है।

 हालांकि वो संजय से तलाक ले चुकी है। वहीं उनकी बेटी समायरा अब बड़ी हो रही है। समायरा भी मम्मी करिश्मा की तरह ही दिखती है। समायरा भी अब टॉप स्टारकिड्स की लिस्ट में शुमार है।

 हाल ही में करिश्मा बेटी समायरा के साथ नजर आई है। इस दौरान करिश्मा ब्लैक कलर की टी शर्ट और जींस नजर आईं तो वहीं उनकी बेटी समायरा ने व्हाइट टीशर्ट और ब्लू कलर की शॉर्ट डेनिम जींस में स्पॉट हुई।

 समायरा काफी क्यूट लग रही थी। समायरा फिलहाल 13 साल की ही है। लेकिन वो लंबाई में मॉम के बराबर ही है। समायरा अक्सर मां करिश्मा के साथ स्पॉट होती रहती है। कभी वो एयरपोर्ट पर नजर आती हैं तो कभी वो एयरपोर्ट पर नजर आती हैं। बता दें कि पिछले काफी वक्त से खबरें है कि करिश्मा बिजनैसमैन संदीप तोशनीवाल को डेट कर रही हैं। 

दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है। संदीप भी अपनी वाइफ से डिवोर्स ले चुके हैं। ऐसी खबरें कई दिनों से आ रही हैं कि करिश्मा संदीप से शादी करने वाली हैं।

 हालांकि अभी तक इन खबरों को दोनों में से किसी ने कंफर्म नहीं किया है। वहीँ करिश्मा के एक्स-हस्बैंड संजय कपूर ने भी पिछले दिनों तीसरी शादी की है। 

अब ऐसे में जो भी हो फिलहाल करिश्मा संदीप से शादी कब करेंगी ये कुछ पता नहीं है। वहीं कहा जा रहा है कि करिश्मा की बेटी समायरा भी बॉलीवुड में कदम रख सकती है।