बेहद आलीशान है सलमान की एक्ट्रेस का घर, ऐसा दिखता है सना खान का आशियाना, देखिए तस्वीरें

3 weeks ago

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जो एक बार पर्दे पर आए औऱ छा गए। इन्हीं में से एक स्टार हैं सना खान। सलमान खान के साथ फिल्म जय हो में नजर आ चुकीं  सना खान किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सना आज अपना बर्थडे मना रही है। सना की खूबसूरती और टैलेंट से हर कोई वाकिफ है। सना का जन्म 21 अगस्त 1987 को मुंबई में हुआ था। सना के पिता केरला से और उनकी मां मुंबई से हैं। सना ने करियर की शुरूआत तो मॉडलिंग के दौरान ही कर दी थी। 

सना को बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का शौक था। सना जब स्कूल में थी उसी दौरान वो मॉडलिंग में आ गईं। सना ने करियर की शुरूआत साल 2005 में आई लो बजट फिल्म 'ये है सोसाइटी' से की थी। बस यहीं से सना के लिए इंड्स्ट्री के दरवाजे खुल गए। इसके बाद सना कुछ ऐड्स में नजर आईं और धीरे धीरे आगे बढ़ती गईं। 

सना ने डेब्यू तमिल फिल्म सिलबटंम से किया। इस फिल्म ने तो सना को स्टार ही बना दिया। फिल्म हिट साबित रही थी। साथ ही उस साल की सर्वश्रेष्ठ फिल्म थी। 

इसके बाद सना कई तमिल औऱ कन्नड़ फिल्ंमों में थी। साल 2012 में सना ने बिग बॉस में एंट्री की। इसके बाद सना ने खूब चर्चाएं बटोरी। 

बिग बॉस के बाद सना सलमान खान के साथ फिल्म जय हो में नजर आई। फिल्म में सना एक घमंडी मंत्री की बेटी के रोल में दिखी। इसके बाद सना फिल्म वजह तुम हो में नजर आई। 

फिल्म में सना का काफी बोल्ड अवतार देखने को मिला। फिल्म में गुरमीत चौधरी और रजनीश दुग्गल जैसे स्टार्स थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी। 

लेकिन फिल्म के गानों को दर्शकों ने पसंद किया। सना आज सक्सेसफुल हैं और मुंबई में अपनी मां के साथ रहती हैं। सना का मुंबई में बेहद हसीन आशिय़ाना है।

 एक रिपोर्ट के मुताबिक सना का मुंबई के अंधेरी में 2 बेडरूम-किचन अपार्टमेंट है। लगभग 1100 स्क्वैयर फिट में ये फ्लैट बना हुआ है। सना के घर को उन्होने अपने हिसाब से सजाया है। 

सना के घर में सबसे मंहगी चीज उनका काउच है। बिग बॉस के घर में रहने के बाद सना ने नया घर खरीदा। सना के घर का किचन पहले बहुत बड़ा था लेकिन बाद में उन्होंने उसे एक्सटेंड करवा दिया। 

सना बताती हैं कि घर में ज्यादा स्पेस नहीं चाहिए क्योंकि वो और उनकी मां ही घर में रहते हैं। सना के घर में ब्लैक एंड व्हाइट थीम का इस्तेमाल किया है। 

चाहे वो कुर्सी हो या फिर डाइनिंग टेबल हो। सना के बाथरूम में कांच की दीवारें है। जो कि उन्होंने खुद अपने लिए लगवाई हैं। 

सना के घर में टेडीबियर बहुत सारे हैं। वो साल 2006 से टेडीबियर खरीद रही हैं। सना का बे़डरूम भी क्वीन साइज का है।  

सना का घर बेहद खूबसूरत है। अपने घर को उन्होंने अपने हिसाब से ही सजाकर रखा हुआ है। खैर सना आज अपनी लाइफ में काफी खुश हैं और सक्सेसफुल हैं।