शुभांगी अत्रे के बाद 'भाभी जी घर पर हैं' के एक और एक्टर की शादी खतरे में, होने जा रहा है तलाक !

3 weeks ago

इन दिनों ना जाने क्या क्या हो रहा है। आए दिन किसी ना किसी स्टार के ब्रेकअप की कहानी सुनने को मिलती रहती है। हाल ही में खबर आई थी कि भाभी जी घर पर हैं की अंगूर भाभी यानि शुभांगी अत्रे की शादीशुदा जिंदगी में तूफान आया हुआ है। अब खबर आ रही है कि इसी शो के एक औऱ एक्टर की शादीशुदा जिंदगी खतरे में चली गई है। दरअसल शो के एक्टर संदीप आनंद की शादी टूटने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि संदीप और उनकी पत्नी के बीच खटपट चल रही है। बात यहां तक बढ़ी है कि दोनों तलाक लेने की सोच रहे हैं। संदीप ने तो तलाक की अर्जी भी कोर्ट में दे दी है।

 रिपोर्ट में कहा गया है कि संदीप और उनकी पत्नी के बीच काफी वक्त से अनबन चल रही है। माना जा रहा है कि दोनों के बीच रिश्ता ठीक होगा। लेकिन ऐसा हुआ नहीं है। उनकी पत्नी उज्जैन की रहने वाली हैं। हाल ही में अपने रिश्ते को लेकर संदीप ने कहा कि, इन दिनों मेट्रो सिटीज में रिलेशनशिप काम नहीं कर रहे हैं। मैं 2006 में मुंबई आया था। थियेटर एक्सपीरियंस होने के नाते मुझे कुछ शो मिले थे। जल्दी ही माता-पिता के प्रेशर की वजह से मेरी शादी हो गई। मेरी पत्नी स्मॉल टाउन से हैं। 

ALSO READ : शो भाभी जी घर पर हैं की एक्ट्रेस सौम्या टंडन बनी मां, दिया बेटे को जन्म

हम दोनों की सोसाइटी और कल्चर काफी अलग हैं। हमारी शादी को सात साल हुए हैं। मैने शादी को बचाने की कोशिश भी की। लेकिन ऐसा ना हो सका। हम करीब 1 साल से अलग हैं। हमारा एक बच्चा भी है। मैं अपनी लाइफ में अब आगे बढ़ चुका हूं। हम दोनों ही अपनी मर्जी से तलाक ले रहे हैं। अब ऐसे में ये वाकई चौंकाने वाला है।

 हाल ही में ये खबर आई है कि शुभांगी अत्रे की मैरिज लाइफ में ट्रबल आई है। उनकी फैमिली को पसंद नहीं है कि वो टीवी पर काम करें। वहीं संदीप आनंद की बात करें तो वो कई शोज में काम कर चुके हैं। संदीप ने मे आई कम इन मैडम, एफआईआर समेत कई शोज में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता है.