'ये हैं मोहब्बतें' के एक्टर संग्राम सिंह बने पापा, घर आई नन्ही परी

1 week ago

टीवी की दुनिया में सीरियल ये है मोहब्बतें खूब पॉपुलर है। ये शो टीवी प खूब पसंद किया जाता रहा है। शो सालों से दर्शकों के बीच छाया हुआ है। शो को लेकर दर्शकों में काफी दीवानगी भी है। वहीं इस शो में जिस एक्टर ने काम किया है वो छा गया है। इस शो में एक्टर संग्राम सिंह भी नजर आए थे। संग्राम सिंह ने इस शो में अशोक खन्ना का रोल किया था। वो अनीता हसनंदानी के अपोजिट दिखे थे। उन्हें इस शो में काफी पसंद किया गया था।

 ‘ये है मोहब्बतें’ में अशोक खन्ना का किरदार निभाने वाले संग्राम सिंह ने गुरकिरन कौर के साथ साल 2017 में ही शादी कर ली थी।  26 दिसंबर, 2017 को गुरकिरन कौर से संग्राम ने शादी की थी। अब शादी के बाद संग्राम के घर पर खुशियां आई हैं। हाल ही में संग्राम सिंह पिता बने हैं। उनकी वाइफ गुरकिरन एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। 

गुरकिरन नॉर्वे रहने वाली है और पेशे से वैट सलाहकार है। बेटी के जन्म की जानकारी खुद संग्राम ने सोशल मीडिया पर दी है। संग्राम ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि, हम दुनिया को यह बताते हुए बहुत खुश हैं कि हमें एक स्वस्थ और खुशहाल बच्ची का आशीर्वाद मिला है..जबकि माँ और बेटी बिल्कुल ठीक हैं और नन्ही सी जान के पिता भी इससे इस वक्त बेहद खुश हैं। संग्राम ने जैसे ही ये जानकारी शेयर की तो लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ही बधाई देना शुरू कर दिया है। 

खुद करण पटेल ने इस फोटो पर कमेंट कर के लिखा है कि, मेरे लिए बहुत शोकिंग लेकिन हां खुशखबरी है। मैं इस वक्त बहुत ज्यादा खुश हूं। नन्ही परी को उसके चाचू की ओर से ढेर सारा आशीर्वाद और प्यार। इसके अलावा अली गोनी, कृष्णा मुखर्जी और अभिषेक मलिक समेत कई ये है मोहब्बतें के स्टार्स ने विश किया है।