single-post

बेटे इजान के साथ सानिया ने देखा पति शोएब का मैच, सोशल मीडिया पर लिखा बेहद प्यारा पोस्ट, देखिए

Nov. 3, 2018, 9:16 p.m.

पिछले कई दिनों से इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनके पति शोएब मलिक एक नन्हे मेहमान का इंतजार कर रहे थे। इसी के चलते हाल ही में सानिया मां बनी हैं। सानिया ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। सानिया और शोएब की खुशियों में इस वक्त चार चांद लगे हुए हैं। दोनों के परिवारों में खूब जश्न मनाया जा रहा है। साथ ही इनके चाहने वाले भी बेहद खुश हैं। अब दोनों ने अपने बेटे का नामकरण भी कर लिया है। तो आपको बता दें कि सानिया और शोएब ने अपने बेटे का नाम इजहान मिर्जा मलिक रखा है।

 इस शब्द का मतलब अरबी में भगवान को प्रस्तुत करने वाला होता है। हाल ही में सानिया हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई है। वो नन्हे इजहान को लेकर घर पहुंच गई है। इस मौके पर सानिया और उनके बेटे की कई फोटो वायरल हुई है। अब सानिया ने घर जाते ही बेटे की एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की है. दरअसल इस तस्वीर में वो अपने बेटे संग टीवी देख रही है। दरअसल टीवी पर सानिया बेटे के साथ पति शोएब मलिक का मैच देख रही है।

 इस प्यारी सी तस्वीर में नन्हा इजहान भी टीवी की तरफ देख रहा है। वहीं सानिया ने एक और पिक्चर शेयर की है। इस तस्वीर में सानिया, शोएब के जूतों के साथ नन्हे इजहान के छोटे छोटे जूते रखे दिख रहे है। इस पिक्चर को शेयर करते हुए सानिया ने लिखा कि, इस दुनिया में आए हुए हमें 5 दिन हो गए हैं। मैं और मेरा बेटा इजान उसके पापा को खेलते हुए देख रहे हैं। ये बेहद ही बड़ा मैच है। उससे बेहतर फीलिंग और कहीं नहीं मिल सकती।

 इस बड़ी खुशी के बीच मुझे आखिरकार ऑनलाइन होकर मैसेज और बधाइयां चेक करने का समय मिल गया। शोएब और मैं आपकी बधाइयों से बहुत खुश हैं। आपको सभी को बहुत बहुत धन्यवाद। इस तरह से सानिया ने अपने फैंस को शुक्रिया अदा किया है। फिलहाल इस वक्त तो सानिया और शोएब को हर तरफ से बधाईयां मिल रही है।