संजय दत्त की मां बनने के बाद अब उनकी पत्नी बनने जा रही हैं मनीषा कोईराला !

1 years ago

बॉलीवुड में कई स्टार्स हैं जो धीरे धीरे गायब से हो गए है । इन स्टार्स ने कभी अपनी प्रेजेंस से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है । जल्द ही फिल्म संजू में एक्ट्रेस मनीषा कोइराला नजर आने वाली है । जी हां, 90 के दशक में अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बनाने वाली मनीषा जल्द ही फिल्म संजू में नजर आएंगी । इस फिल्म में मनीषा संजय दत्त की मां नरगिस दत्त का रोल कर रही है । फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त बने हैं । वहीं संजय दत्त की मां के बाद अब मनीषा उनकी पत्नी का रोल करने जा रही है । 

जी हां, मनीषा जल्द ही संजय की फिल्म प्रस्थानम में नजर आएंगी । इस फिल्म में मनीषा संजय दत्त की पत्नी का रोल प्ले करेंगी । फिल्म ‘प्रस्थानम’ तेलगू फिल्म प्रस्थानम का रीमेक है । इस फिल्म से संजय दत्त प्रोडक्शन में सालों के बाद वापसी कर रहे हैं, जिस कारण ये फिल्म उनके दिल के काफी करीब है। ये एक पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म होगी । इस फिल्म को देवा कट्टा ही डायरेक्ट करेंगे । जो इससे पहले ऑरिजिनल फिल्म प्रस्थानम को डायरेक्ट कर चुके हैं । 

बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू हो सकती है । फिल्म के लिए सारी चीजें फाइनल की जा चुकी है । इस फिल्म को संजय दत्त ही बना रहे हैं । मनीषा और संजय ने पहली बार साथ में काम साल 1992 में आई फिल्म यालगार में किया था । इस फिल्म के दोनों ने कई फिल्में साथ में की । वहीं प्रस्थानम में अली फजल और अमायरा दस्तूर भी है । फिल्म की शूटिंग 1 जून से शुरू हो जाएगी ।