single-post

संजय दत्त के घर पधारे भगवान गणेश, कई सालों से कर रहे हैं बप्पा का स्वागत, देखिए तस्वीरें

Sept. 14, 2018, 12:51 p.m.

भगवान गणेश का स्वागत हो चुका है। बप्पा की धूम इस वक्त पूरे देश में है। देश में ही क्यों विदेशों में भी भगवान गणेश की पूजा हो रही है। वहीं सबसे ज्यादा इस त्यौहार का रंग मुंबई में देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड और टीवी जगत का हर छोटा बड़ा सितारा बप्पा की भक्ति में लीन हो गया है। हर कोई बप्पा की आरती कर रहा है औऱ बप्पा का स्वागत कर रहा है। बॉलीवुड के कई सितारे अपने घर बप्पा को ले आए हैं। 

संजय दत्त भी बप्पा को लेकर आए हैं। संजू बाबा भगवान गणेश के बड़े भक्त है। संजू हर साल बप्पा का स्वागत करते हैं। इस बार भी उन्होंने बप्पा का स्वागत किया है। हाल ही में उनके घर में भगवान गणेश की पूजा हुई और उन्होंने बप्पा की स्थापना की है। 

इसके अलावा उन्होंने घर में बप्पा की पूजा करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में बाबा अपनी वाइफ मान्यात के साथ पूजा करते दिख रहे हैं। संजू बाबा पिछले कई सालों से भगवान गणेश की पूजा करते हुए आ रहे हैं। इस बार भी उन्होंने पूरी आस्था के साथ गणपति पूजा की। 

पिछले कई सालों से संजय दत्त के घर गगणपति पूजा हो रही है। बीते सालों में जब संजू बाबा जेल गए थे। तब उनकी वाइफ मान्यता हर साल अपने घर पर गणपति पूजा करती थी। संजय दत्त खुद बताते हैं कि उन पर बप्पा का ही आशीर्वाद है। 

पिछले साल ही संजय दत्त ने अपनी फिल्म भूमि में गणपति का एक गाना भी गाया था। उस पर उन्होंने कहा था कि, ये खास है। मुझे लगता है कि गणपति का आशीर्वाद मुझ पर है। मैं इसे लेकर नर्वस था, लेकिन उनके आशीर्वाद के कारण मैं इसे गा पाया। उनका बड़ा योगदान है। 

उनका आशीर्वाद सभी के साथ है। हर किसी का जीवन सुखद हो, मेरी यही कामना है। खैर इस बार भी संजय दत्त बप्पा को अपने घर लाए हैं और आगे भी लाते रहेंगे। 

ऐसा खुद वो कह चुके हैं। संजय दत्त बीते दिनों ही फिल्म साहब बीवी और गैंगस्टर-3 में नजर आए। जल्द ही वो कलंक फिल्म में नजर आएंगे।