'कलंक' से सामने आया संजय दत्त का धमाकेदार लुक, बलराज चौधरी बने आए नजर

4 months ago

जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर करण जौहर की वो फिल्म आने वाली है जिसकी तैयारियां सालों से की जा रही थी। फिल्म को बनाना मानो करण जौहर का सपना था। हम बात कर रहे हैं फिल्म कलंक की। इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित औऱ संजय दत्त हैं। ऐसे में अब फिल्म से जुड़ी जानकारियां सामने आने लगी है। मल्टीस्टारर फिल्म में वरुण लीड रोल में है। हाल ही में उनका लुक रिलीज किया गया था। इसके अलावा आदित्य का भी लुक सामने आ चुका है। अब फिल्म से संजय दत्त का लुक सामने आया है। हाल ही में रिलीज किए गए लुक में संजय दत्त की बड़ी बड़ी दाढ़ी नजर आ रही है। 

साथ ही उनकी आंखों पर चश्मा लगा हुआ है। पोस्टर के साथ निर्माताओं ने इस बात का खुलासा भी किया है कि उनका नाम बलराज चौधरी होगा। बलराज चौधरी बने संजय फिल्म में आदित्य के पिता का रोल करते हुए नजर आएंगे। पोस्टर को शेयर करते हुए करण ने लिखा कि, टेबल की सबसे शक्तिशाली आवाज, जबरदस्त बलराज चौधरी। 

साफ है कि फिल्म में संजय दत्त भी दमदार कैरेक्टर में नजर आएंगे। हाल ही में इससे पहले देव चौधरी के लुक में आदित्य नजर आए हैं। आदित्य रॉय कपूर के चेहरे पर उदासी नजर आ रही है। संजीदगी भरे पोस्टर में पीछे आग लगी हुई नजर आ रही है। इसके अलावा आदित्य से वरुण का लुक सामने आय़ा है। फिल्म में वरुण जफर के रोल में दिखने वाले हैं। खुद वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर आज ही अपना लुक शेयर किया है। फिल्म के पोस्टर में वरुण का लुक काफी गंभीर दिख रहा है। 

इस फिल्म वरुण फिर से आलिया के साथ नजर आएंगे। दोनों की जोड़ी पहले 'हम्टी शर्मा का दुल्हनिया’और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी फिल्मों धमाल मचा चूकी है। अब दोनों  ‘कलंक’ फिल्म में नजर आने वाली है। वहीं सालों बाद इस फिल्म में माधुरी औऱ संजय की जोड़ी भी पर्दे पर दिखेगी। यह फिल्म 1940 के दशक पर आधारित कहानी है। फिल्म अप्रैल में रिलीज होने जा रही है।