संजय दत्त ने खरीदी 2.11 करोड़ की शानदार रेंज रोवर, 225 किलोमीटर की रफ्तार से भागेगी SUV !

6 days ago


संजय दत्त इन दिनों फिल्म कलंक को लेकर खबरों में हैं। इस फिल्म में वो 21 साल बाद माधुरी दीक्षित के साथ काम कर रहे हैं। कलंक 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। संजय दत्त अपनी फिल्मों के साथ-साथ महंगे शौक के लिए भी चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड के संजू बाबा आलीशान गाड़ियों के शौकीन हैं उनके घर में गाड़ियों का पहले से ही काफिला है और अब एक और महंगी कार जुड़ गई है।  उन्होंने अपने लिए एक नई एसयूली कार खरीदी हैं। उनके कार की कीमत 2.11 करोड़ है। संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर अपने कार की तस्वीर शेयर की है। कार के साथ संजय ने कैप्शन दिया है New Member in the family 




 आपको बता दें उनकी रेंज रोवर का वजन दो टन ज्यादा है। गाड़ी की पिकअप इतनी शानदार है कि पूछिए मत। 2 टन से ज्यादा की ये गाड़ी सिर्फ 5.5 सेकेंड्स में 0-100 किमी की रफ्तार पकड़ लेती है।  उनके रेज रोवर गाड़ी की टॉप स्पीड 225 किलोमीटर प्रति घंटा है। गाड़ी के इंजन में 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन लगे हैं।




संजय दत्त अपने शौक के आगे रुपयों को नहीं देखते हैं। उनके पास फेरारी 599 ,बीएमडबल्यू 7 सीरीज़ , ऑडी Q7, रॉल्स रॉयस जैसी बेहतरीन गाड़ियां भी हैं। संजय ने अपने बच्चों को भी आलीशान गाड़ियां गिफ्ट की हुई हैं। उनकी वाइफ मान्यता भी बहुत महंगी कार की सवारी करती हैं। आपको बता दे कि संजय ने फिल्म मेकर विदु विनोद चोपड़ा को फेरारी कार फिल्म की शूटिंग के लिए भी दी थी। संजय की कार का इस्तेमाल विदु विनोद चोपड़ा की फिल्म फेरारी की सवारी में की गई थी। 





हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी एक शानदार कार खरीदी है। बिग बी के कार की कीमत करीब 1 करोड़ है।  कहा जा रहा है कि उन्होंने कार अपनी वाइफ जया को गिफ्ट की है। जया बच्चन की ये नई कार देश की टॉप लग्जरी कारों में से एक है। कार की ऑन रोड कीमत करीब 85 लाख से 1 करोड़ तक बताई जा रही है। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन हमेशा अपनी कार का नंबर 11 रखना पसंद करते हैं। उन्होंने अपनी नई गाड़ी का नंबर भी 0011 रखा है। व्हाइट कलर की कार है। 

कार बेहद खूबसूरत लग रही है।  कार की टॉप स्पीड 195 किलोमीटर प्रति घंटा बताई जा रही है