PICS - संजय दत्त के बच्चों ने स्कूल में जीते कई सारे मैडल्स, खुशी से गदगद हुए संजू बाबा ।

1 months ago

संजय दत्त के जुड़वा बच्चे इकरा दत्त और शाहरान दत्त पढ़ाई और खेलकूद में बहुत अच्छे हैं। शाहरान और इकरा ने अपने स्कूल के एनुअल स्पोर्ट्स डे पर ढेरों मैडल जीते हैं। खुद संजय दत्त ने ये तस्वीरें शेयर की हैं। संजय इस बात बहुत खुश रहते हैं कि उनके बच्चे पढ़ने लिखने और खेलन-कूद दोनों में ही अव्वल आते हैं। शाहरान और इकरा दोनों ने 4-4 मैडल जीते हैं। बॉलीवुड के मुन्ना भाई खुद को प्राउड फादर महसूस कर रहे हैं। 

संजय दत्त के बच्चे इकरा और शाहरान गजब के टैलेंटेड हैं। दोनों पढाई के साथ - साथ खे्ल-कूद में भी अव्वल हैं। 

पिछले दिनों दोनों ने अपने स्कूली कॉम्पिटीशन में बाजी मार ली थी । इकरा और शाहरान की तस्वीर संजय दत्त ने खुद ट्विवटर पर शेयर की है और लिखा है कि मुझे आपपर गर्व है। 

इकरा और शाहरान ने स्कूल के स्पोर्ट्स डे में मैडल और सर्टिफिकेलट्स की झड़ी लगा चुके हैें। संजय दत्त के बेटे शाहरान दत्त और बेटी इकरा दत्त बड़े होकर कोई भी प्रोफेशन चुनें, लेकिन अभी वो अपने स्कूल में रेसिंग चैंपियन हैं। 

संजय दत्त चाहते हैं कि उनके बच्चे उनकी तरह नहीं बल्कि अपने दादाजी सुनील दत्त की तरह बने। 

दोनों हाल ही में 9 साल के हुए हैं संजय ने दोनों की फोटो शेयर कर उनके लिए अपना प्यार जताया था। इकरा और शाहरान दोनों ही जुड़वा है। 

दोनों का जन्म 21 अक्टूबर 2010 को हुआ था। संजय दत्त अपने बच्चों के साथ खूब टाइम बिताते हैं।  संजय का बेटा शाहरान बिल्कुल पापा की तरह दिखता है।  

संजय अपने बच्चों को उनके दादा-दादी की खूब कहानियां सुनाते हैं। घर में उन्होंने नर्गिस और सुनील की कई तस्वीरें लगा रखी हैं। उन्हें दादा-दादी के बारें में बताते हैं। 

संजय दत्त जब जेल में थे तब मान्यता ने घर और बच्चों दोनों का ध्यान रखा। 

संजय दत्त की लाइफ में जो कुछ भी हुआ उससे वो बच्चों को दूर रखना चाहते हैं। उन्हें इस बात पर गर्व है कि बच्चे पढाई लिखाई के साथ साथ हर क्षेत्र में अव्वल हैं।