single-post

गाजियाबाद से इस पार्टी के लिए चुनाव लड़ सकते हैं संजय दत्त, राजनीति में फिर हुई संजू की एंट्री !

March 16, 2019, 10:42 a.m.

जल्द ही लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। बीते दिनों ही इनकी घोषणा भी हुई है। इन दिनों राजनीति की दुनिया में चर्चाएं जोरों पर है। प्रचार-प्रसार के लिए नए नए चेहरे और नाम सामने आ रहे है। वहीं बॉलीवुड के कई कलाकार राजनीति में आ रहे हैं या फिर किसी पार्टी से जुड़ रहे हैं। अब लीजिए खबर आ रही है कि संजय दत्त भी राजनीति में एंट्री कर रहे है। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप। संजू बाबा भी जल्द ही चुनाव लड़ते हुए नजर आएंगे। संजय दत्त समाजवादी पार्टी के लिए गाजियाबाद से इलेक्शन लड़ सकते है। संजय दत्त का परिवार राजनीति में सक्रिय रूप से शामिल रहा है। उनके पिता, स्वर्गीय सुनील दत्त मनमोहन सिंह सरकार में युवा मामले और खेल मंत्री थे। साथ ही, उनकी बहन, प्रिया दत्त पूर्व सांसद हैं।

 अब अगर खबरों पर भरोसा किया जाए तो संजय दत्त 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और पूर्व AAP नेता कुमार विश्वास को कड़ी टक्कर देंगे। यह पहली बार नहीं है जब संजय दत्त ने चुनाव लड़ने की कोशिश की है। साल 2009 में संजू बाबा समाजवादी पार्टी से लोकसभा चुनाव लड़ रहे थे, लेकिन अपने कोर्ट केस के चलते वो ऐसा ना कर पाए। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि, कुमार विश्वास के साथ संजय दत्त की टक्कर हो सकती है। कवि कुमार विश्वास कांग्रेस की सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। 

तो वहीं संजय दत्त को सपा के लिए टिकट दिए जाने की खबर है। हालाँकि, इन दोनों रिपोर्टों की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। खैर अब ऐसे में ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं मिल जाती तबतक इस पर कुछ कहना मुश्किल है। हाल ही में खबर आई थी कि अक्षय कुमार दिल्ली के चांदनी चौक से बीजेपी से चुनाव लड़ सकते है। लेकिन ये इन सबपर कुछ कहा नहीं गया है औऱ ना ही कंफर्मेशन आई है। बता दें कि संजय दत्त जल्द ही फिल्म कलंक में दिखने वाले है।