अपनी लाड़ली के माथे को चूमते नजर आए संजू बाबा, बेटी पर छिड़कते हैं अपनी जान, देखिए तस्वीर

3 weeks ago

बॉलीवुड के संजू बाबा यानि संजय दत्त इन दिनों फिल्मों में बिजी चल रहे है। बीते साल ही उनकी बायोपिक फिल्म संजू ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।  फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त बनकर सबका दिल जीत लिया था। वहीं संजय दत्त अपनी फैमिली औऱ बच्चों से कितना प्यार करते हैं ये बात सभी को पता है। हाल ही में संजू बाबा ने एक पिक्चर शेयर की है। इस पिक्चर में संजय दत्त बेटी इकरा के साथ नजर आ रहे है। एक पिता होने के नाते संजू बाबा बेटी पर गर्व महसूस कर रहे हैं। हाल ही में नेशनल गर्ल चाइल्ड डे के मौके पर संजय दत्त ने बेटी इकरा के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

 इसके साथ संजय ने लिखा है, मेरी बेटी मेरा खजाना है। मैं चाहता हूं कि हर बेटी को वो प्यार और देखभाल मिले जिसकी वो हकदार है।' पिक्चर में संजय दत्त बेटी इकरा के माथे पर किस कर रहे है। एक पिता का बेटी के लिए ये प्यार वाकई उन्हे गौरन्वित महसूस करा रहा है। 

बीते दिनों ही संजू बाबा ने अपने दोनों बच्चों शहरान और इकरा की तस्वीरें शेयर की थी। दरअसल शाहरान और इकरा ने अपने स्कूल के एनुअल स्पोर्ट्स डे पर ढेरों मैडल जीते हैं। संजय इस बात बहुत खुश रहते हैं कि उनके बच्चे पढ़ने लिखने और खेलन-कूद दोनों में ही अव्वल आते हैं। शाहरान और इकरा दोनों ने 4-4 मैडल जीते हैं। इस पर संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की थी।

 संजय दत्त चाहते हैं कि उनके बच्चे उनकी तरह नहीं बल्कि अपने दादाजी सुनील दत्त की तरह बने। दोनों हाल ही में 9 साल के हुए हैं संजय ने दोनों की फोटो शेयर कर उनके लिए अपना प्यार जताया था। इकरा और शाहरान दोनों ही जुड़वा है। दोनों का जन्म 21 अक्टूबर 2010 को हुआ था। संजय दत्त अपने बच्चों के साथ खूब टाइम बिताते हैं।

  संजय का बेटा शाहरान बिल्कुल पापा की तरह दिखता है।  संजय अपने बच्चों को उनके दादा-दादी की खूब कहानियां सुनाते हैं। घर में उन्होंने नर्गिस और सुनील की कई तस्वीरें लगा रखी हैं। उन्हें दादा-दादी के बारें में बताते हैं। खैर अब एक पिता होने के नाते संजय बच्चों को पूरा प्यार देते है।