कलंक के बाद संजय और माधुरी को एक और फिल्म साथ में मिली, संजू बाबा ने झट से साइन कर ली फिल्म !

4 weeks ago




संजय दत्त और माधुरी दीक्षित फिल्म कलंक को लेकर खूब चर्चा में हैं। दोनो 21 साल बाद एक साथ काम कर रहे हैं। फिल्म कलंक के टीजर को खूब पसंद किया गया है। संजय दत्त और माधुरी का एक साथ आना इस फिल्म की बड़ी यूएसपी है । संजय माधुरी की पुरानी जोड़ी की इतनी चर्चा है कि अब दोनों को एक साथ फिल्में ऑफर हो रही हैं। खास बात ये है कि संजय दत्त  ने माधुरी का नाम सुनते ही फिल्म में काम करने के लिए हां कह दिया है.. हालांकि माधुरी ने अबतक संजय के साथ उस फिल्म में काम करने का ग्रीन सिग्नल नहीं दिया है। माधुरी ने अभी मेकर्स को कुछ दिन वेट करने के लिए कहा है। वैसे ख़बर है कि उस फिल्म में संजय दत्त के अलावा सुनील शेट्टी भी हैं। माधुरी और संजय की जोड़ी को मेकर्स इस फिल्म में भी भुनाना चाहते हैं। 




एक ज़माने में माधुरी दीक्षित के साथ संजय दत्त के लिंक-अप को लेकर काफी बातें होती थीं। कहा तो ये भी जाता है कि संजय दत्त माधुरी के साथ शादी करने के लिए भी रेडी हो गए थे लेकिन जिस दौरान संजय पर मुंबई बम ब्लास्ट का कलंक लगा और उन्हें जेल भेजा गया था तो माधुरी ने भी उनके साथ अपना सारा रिश्ता-नाता तोड़ दिया था। 



अब करण जौहर की वजह से संजय और माधुरी 21 साल बाद एक साथ दोबारा काम कर रहे हैं। कलंक के फर्स्ट लुक लॉन्च पर भी माधुरी और संजय एक साथ नज़र आए थे। यहां संजय ने मज़ाक़ मज़ाक़ में ये भी कहा था कि वो माधुरी के साथ आगे भी काम करना चाहते हैं। साथ ही वो और माधुरी एक दूसरे की तारीफ करते भी दिखें ।कलंक टीजर लॉन्च के मौके पर दोनों से ही एक दूसरे के साथ सालों बाद काम करने का एक्पीरियंस पूछा गया। तो इस पर संजू बाबा का रिएक्शन देखने के लायक ही था। माधुरी के साथ काम करने के सवाल पर संजू बाबा ब्लश करने लगे। 



सवाल के जवाब में संजय ने कहा कि, मुझे  धर्मा (धर्मा प्रोडक्शन) के साथ काम करने में वास्तव में गर्व महसूस हो रहा है, यह इतने लंबे समय के बाद आप यानि माधुरी मैम के साथ काम करने का वास्तव में अच्छा अनुभव था।” संजय इस दौरान माधुरी को मैम कहते हुए नजर आए। साथ ही संजय ने कहा कि, मैं कई सालों के बाद माधुरी के साथ काम कर रहा हूं. यही कोशिश करूंगा कि ज्यादा काम हो। 




ऐसा लगता है कि माधुरी फिलहाल देखना चाह रही है कि कलंक में उनकी और संजय की जोड़ी को फैंस कितना पसंद करते हैं और उसके बाद ही वो संजू के साथ नई फिल्म साइन करेंगी। कलंक 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है।