single-post

21 साल बाद साथ आए माधुरी-संजय, साथ कर रहे हैं फिल्म 'कलंक' की शूटिंग !

Sept. 4, 2018, 12:28 p.m.

क़रीब 21 साल बाद संजय दत्त माधुरी दीक्षित के साथ करन जौहर की फिल्म कलंक में काम करने जा रहे हैं हालांकि ये वही संजय दत्त हैं जो कुछ दिन पहले तक माधुरी दीक्षित का नाम तक सुनना पसंद नहीं करते थे। ऐसे में अब सवाल ये है कि आख़िर ऐसा क्या हो गया कि संजय और माधुरी ने एक साथ करन जौहर की फिल्म में काम करने के लिए हां कह दिया। आख़िर करन जौहर ने कैसे संजय और माधुरी को पुरानी बातें भुलाकर एक साथ काम करने के लिए राज़ी किया। 

खैर जो भी करण जौहर की वजह से दोनों साथ आए हैं। दोनों के साथ फिल्म करने के बाद ही खबरें आने लगी थी कि दोनों ने ही ये शर्त करण को रख दी थी कि दोनों का कोई भी सीन साथ नहीं होगा। यहां तक कहा गया कि दोनों साथ में शूटिंग तक नहीं करेंगे। लेकिन लगता है कि ऐसा नहीं हो पाया है। खबर आ रही है कि संजय-माधुरी फिल्म कलंक के लिए एक साथ शूटिंग कर रहे हैं। खबरों की मानें तो संजय दत्त और माधुरी दीक्षित ने ‘कलंक’ के लिए साथ में पिछले हफ्ते ही कुछ सीन शूट किए हैं। इस दौरान दोनों के साथ आलिया और वरुण धवन भी थे। रिपोर्ट में कहा गया कि, अंधेरी के चित्रकूट ग्राउंड में माधुरी-संजय ने सीन शूट किए हैं। 

वरुण-आलिया ने भी दोनों के साथ मिलकर एक ड्रामा सीन शूट किया है। शूटिंग के बाद सभी अपने अपने कामों मे बिजी हो गए। मतलब साफ है कि करीब 21 साल बाद दोनों साथ आए है। अब तो फिल्म का इंतजार करना भी मुश्किल है। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। फिल्म में इनके अलावा सोनाक्षी सिन्हा औऱ आदित्य रॉय कपूर भी होंगे।