ठाकरे की स्क्रीनिंग में डायरेक्टर-प्रोड्यूसर का झगड़ा, स्क्रीनिंग छोड़कर गया निर्देशक !

4 months ago

शिवसेना के फाउंडर बाला साहब ठाकरे की लाइफ पर बनी फिल्म ठाकरे आज रिलीज हो गई है। गुरुवार की रात रिलीज़ से एक दिन पहले मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी। ठाकरे की स्क्रीनिंग को अटेन्ड करने नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी और अमृता राव के अलावा बाल ठाकरे के फैमली मेम्बर्स और बी-टाउन के कई फिल्मेकर्स भी पहुंचे थे... ठाकरे के डायरेक्टर अभिजीत पानसे भी अपनी फैमली के साथ फिल्म देखने पहुंचे थे पता चला है कि अभिजीत पानसे नाराज़ होकर फिल्म देखे बिना ही यहां से लौट गए थे।  

 जब अभिजीत पानसे स्क्रीनिंग अटेन्ड करने पहुंचे तो उन्हें शुरू में बैठने के लिए जगह नहीं मिल रही थी। थोड़ी देर बाद उन्हें ऐसी सीट दी गई जो पसंद नहीं आई। परिवार के लिए सीट नहीं मिलने पर डायरेक्टर साहब का मूड ख़राब हो गया। इसके बाद वो बाहर निकले और फिल्म के प्रोड्यूसर यानी शिवसेना के नेता संजय राउत से अपनी नाराज़गी जताने लगे। संजय राउत के साथ थोड़ी देर बहस करने के बाद डायरेक्टर अभिजीत पानसे दोबारा अंदर गए और फिर वो अपनी बीवी और बच्चों को लेकर फिल्म देखने बिना ही यहां से लौट गए।

ALSO READ : बाल ठाकरे पर बनी फिल्म सुबह 4.15 पर रिलीज होगी, जानिए क्या है वजह ?

 अभिजीत पानसे की नाराज़गी पर जब ठाकरे के प्रोड्यूसर संजय राउत से सवाल किया गया उन्होंने ऐसे जवाब दिया मानों उन्हें कुछ पता ही ना हो। अब संजय राउत कुछ भी कहें लेकिन सच तो ये है कि ठाकरे की स्क्रीनिंग में फिल्म के डायरेक्टर के साथ अच्छा सलूक़ नहीं हुआ था फैमिली के सामने ही डायरेक्टर को बैठने के लिए सीट तक नहीं मिली। ठाकरे की स्क्रीनिंग में डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की भिड़ंत की खबर फैल चुकी हैं।