single-post

सालों बाद इस फिल्म में आएंगे संजू बाबा और रवीना टंडन, इस फिल्म में आने वाले हैं साथ !

Feb. 26, 2019, 4:46 p.m.

बॉलीवुड के साथ साथ लोगों में साउथ फिल्मों को लेकर भी खूब क्रेज देखने को मिलता है। दर्शक बॉलीवुड के साथ साथ साउथ फिल्मों को भी खूब देखते हैं। बीते दिनों ही एक ऐसी ही साउथ फिल्म आई थी। हम बात कर रहे हैं फिल्म केजीएफ की। बीते दिनों ही ये फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक्टर यश एक गैंगस्टर के रोल में नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब अच्छा कारोबार किया था। अब जल्द ही इस फिल्म का अगला भाग आने वाला है। जिसकी तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं। फिल्म के दूसरे भाग के लिए कास्टिंग भी शुरू हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग इसी साल गर्मियों से शुरू हो जाएगी।

 इस फिल्म के लिए संजय दत्त का नाम पहले ही कंफर्म हो चुका है। कहा जा रहा है कि फिल्म में संजू बाबा एक अहम किरदार निभाएंगे। अब खबर आ रही है कि फिल्म में बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन भी नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि फिल्म में रवीना एक इंपोर्टेंट रोल प्ले करती हुई दिखेंगी। वैसे खास बात ये है कि इस फिल्म में काम करने के लिए रवीना के पास एक वजह भी है और वो वजह हैं उनके पति अनिल थडानी।

 दरअसल अनिल ने 'KGF' के हिंदी भाग डिस्ट्रीब्यूशन किया था। ऐसे में वो इसके अगले भाग में भी वही डिस्ट्रीब्यूटर हैं और फिल्म के दूसरे भाग से भी अनिल उसी तरह जुड़े रहेंगे। ऐसे में इस वजह से भी शायद रवीना फिल्म में नजर आएंगी। रवीना इससे पहले भी एक कन्नड़ फिल्म 'उपेंद्र' में काम कर चुकी हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि, फिल्म के भाग 2 की कहानी पहले से पूरी तरह कम्प्लीट है। अगर फिल्म तय समय के हिसाब से शूट हो जाएगी तो 'KGF 2 को इसी साल के अंत में यानी दिसंबर में रिलीज़ किया जाएगा। ऐसे में साफ है कि एक ही फिल्म में संजू बाबा और रवीना टंडन साथ नजर आएंगे। दोनों ने भी बॉलीवु़ड में कई फिल्मों में काम किया है।