मुंबई लौटते ही ऋषि कपूर की एक और फिल्म का खुलासा, संजय दत्त के साथ करेंगे काम !

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्म प्रस्थानम के चलते खूब सुर्खियों में हैं। संजय की इस फिल्म में कई स्टार्स हैं। इस फिल्म को संजय की वाइफ मान्यता दत्त ही प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म के गाने इन दिनों आ रहे हैं. वहीं इस फिल्म के बाद भी संजय के पास कई फिल्में हैं। अब खबर आई है कि संजय दत्त जल्द ही ऋषि कपूर के साथ एक और फिल्म में दिखने वाले हैं। दोनों पहले ही कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं और अब फिर से दोनों एक साथ दिखने वाले हैं। संजय दत्त ने प्रस्थानम की प्रमोशनल इवेंट के दौरान इसका खुलासा भी किया था कि उनकी अगली फ़िल्म चिंटू सर के साथ होगी।

 संजय दत्त और ऋषि कपूर की इस फिल्म का नाम पंडित गली का अली होगा। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक, संजय दत्त प्रोडक्शंस ने हबीब फैसल और निर्देशक मुदस्सर अजीज की फिल्मों साइन किया है। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त, जो कि प्रस्थानम की सह-निर्माता हैं, उन्होंने खुलासा किया कि वो वर्जिन ट्री नामक एक कॉमेडी का निर्माण करेंगी जिसमें संजय वर्जिन बाबा की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन विज्ञापन फिल्म निर्माता सिद्धांत करेंगे। इसके अलावा वो एक पंजाबी कॉमेडी का भी निर्माण करेंगे जो अगले साल जनवरी में शुरू होगी और 55 दिनों में तीन शेड्यूल में शूट किया जाएगा।

 मतलब साफ है कि इस वक्त बैक टू बैक कई फिल्में संजू बाबा के पास है। वहीं ऋषि कपूर के साथ उनकी इस फिल्म की तैयारियां जल्द ही शुरू हो जाएगी। बता दें कि पिछले साल कैंसर का पता चलने के बाद ऋषि कपूर इलाज के लिए न्यूयॉर्क चले गये थे। आज ही वो इंडिया पूरे 1 साल बाद वापस आए हैं। एयरपोर्ट पर पत्नी नीतू सिंह के साथ ऋषि अपने पुराने अंदाज़ में नज़र आये। उन्होंने वहां मीडिया के मौजूद लोगों को धन्यवाद भी किया।