'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर बनाए रिकॉर्ड, सलमान-आमिर समेत 'बाहुबली 2' का भी तोड़ा रिकॉर्ड

11 months ago

आखिरकार बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर संजू बनकर आ चुके है। जी हां, संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू रिलीज हो चुकी है। पिछले काफी वक्त से इस फिल्म को लेकर अच्छा खासा बज़ था। फिल्म का ट्रेलर देखकर ही लोगो ने कह दिया था कि ये फिल्म जरूर सुपरहिट होगी। फिल्म ने तीन दिनों में 120 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है। जो कि आपको चौंका देगा। फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को पूरे 34.75 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म ने पहले दिन ही इस साल रिलीज हुई सारी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया । फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 38.60 करोड़ की कमाई की है। इसके बाद तीसरे दिन यानि कल रविवार को फिल्म ने 46.71 करोड़ का 

कारोबार किया। इस हिसाब से तीन दिन में फिल्म ने 120.06 करोड़ की कमाई की।

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इस साल रिलीज हुई सारी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म ने सलमान खान की रेस 3, टाइगर जिंदा है, सुल्तान समेत सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। तीन दिन में अभीतक किसी फिल्म ने इतनी कमाई नहीं की है जितनी संजू ने की है। हालांकि संजू से आगे अभी सिर्फ बाहुबली 2 है। जिसने तीन दिनों में 128 करोड़ कमाए थे। लेकिन एक मामले ने संजू ने बाहुबली 2 को भी पीछे छोड़ दिया है। दरअसल तीसरे दिन संजू ने 46.71 करोड़ कमाए तो वहीं बाहुबली 2 ने तीसरे दिन 46.50 करोड़ का कारोबार किया था यानि सिंगल डे में संजू ने बाहुबली 2 को भी पीछे छोड़ दिया है। सलमान की टाइगर जिदा है ने 114.93 करोड़, रेस 3 ने  106.47 और सुल्तान ने 105.53 करोड़ की कमाई।

वहीं रणबीर ने संजू बनकर आमिर को भी नहीं छोड़ा है । आमिर की दंगल ने तीन दिनों में 105.05 करोड़ का कारोबार किया था। जो कि काफी पीछे छूट गया है। इसके अलावा तीन दिनों में शाहरुख खान की हैप्पी न्यू ईयर ने 104 करोड़ का कारोबार किया था जोकि काफी पीछे रह गया है। खैर संजू ने तो बॉक्स ऑफिस के हर स्टार को पटखनी दे दी है और रणबीर तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस के किंग  बन गए है। देखते हैं कि फिल्म और कितनी कमाई करेगी।