single-post

यूरोप की सड़कों पर जमकर नाचीं आमिर की देसी छोरियां, देखिए सान्या-फातिमा का डांस VIDEO

Aug. 30, 2018, 7:24 p.m.

आमिर खान की फिल्म दंगल में नजर आ चुकी फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा एक दूसरे की कितनी अच्छी दोस्त हैं ये हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है। दोनों ही एक दूसरे की बेस्ट फ्रैंड्स है। दोनों को जब मौका मिलता है दोनों डांस करने लग जाती है। क्योंकि सान्या एक बेहतरीन डांसर हैं तो वहीं फातिमा भी उनके कम नहीं है। हाल ही में इन दो बेस्ट फ्रैंड्स ने कुछ ऐसा किया है कि लोग दंग रह गए। दरअसल दोनों ने यूरोप की सड़कों पर किसी की परवाह ना करते हुए खूब डांस किया है। दिल खोलकर यूरोप की स़डकों पर आमिर की इन देसी छोरियों ने डांस किया है। 

हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों ने वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए फातिमा ने लिखा कि, यूरोप में हम बिंदास हो रहे हैं। इसके साथ ही सान्या ने भी वीडियो शेयर किया है। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि इससे पहले भी दोनों के कई डांस वीडियोज आ चुके है।

 बीते दिनों ही दोनों का एक वीडियो आया था। जिसमें दोनों ही दिलबर गाने पर डांस करती दिख रही थी। वो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है। बता दें कि ये दोनों ही आमिर खान की फिल्म दंगल में गीता फोगाट औऱ बबीता फोगाट के रोल में नजर आ चुकी है। दोनों की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। 

सान्या इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पटाखा का प्रमोशन कर रही है। फिल्म में उनके साथ राधिका मदान और सुनील ग्रोवर है। विशाल भारद्वाज ने फिल्म को बनाया है। वहीं फातिमा जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में नजर आएंगी। फिल्म में आमिर-फातिमा के अलावा अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ भी है।