मुश्किल में फंसी सारा अली खान, अभिषेक कपूर ने कोर्ट में किया केस दर्ज !

12 months ago

बॉलीवुड में जल्द सैफ अली खान की लाड़ली बेटी सारा अली खान कदम रखने जा रही है । लेकिन सारा बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही मुश्किलों में फंसती दिख रही है । दरअसल पूरा मामला सारा की डेब्यू फिल्म केदारनाथ को लेकर है । ऐसा इसलिए है क्योंकि सारा ने रणवीर सिंह के साथ सिम्बा को भी साइन किया है । इसी के चलते अब वो मुश्किलों में फंस सकती है । दरअसल फिल्म केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने अपनी फिल्म की एक्ट्रेस सारा अली खान को अगेंस्ट लीगल वॉर करने की तैयारी कर रहे हैं । 

सोर्सेज़ की माने तो अभिषेक कपूर ने सारा के खिलाफ कोर्ट में अपील की है। जहां अभिषेक डेट इशुज़ का हवाला देते हुए कोर्ट में याचिका दायर की है । पूरा मामला सारा अली खान की डेट्स को लेकर है। जो कि जून में फिल्म सिम्बा के लिए बुक्ड हैं। लेकिन कई बार पोस्टपोन होने के बाद फिल्म केदारनाथ की शुटिंग फाईनली मई में शुरु हई जो कि जुलाई तक चलनी हैं। 

अब ऐसे में सारा एक वक्त पर दो फिल्मों की शूटिंग कैसे कर सकती है । आपको बता दें फिल्म केदारनाथ साईन करने के वक्त अभिषेक ने सारा से शुटिंग खत्म होने तक उनकी सारी डेट्स अपनी फिल्म के लिए बुक करवा ली थीं । लेकिन अब फिल्म सिम्बा की शूटिंग जून में शुरु होने की खबर से नाराज़ डायरेक्टर ने सारा पर कोर्ट केस कर दिया है । इतना ही नहीं अभिषेक कपूर ने हाई कोर्ट से अपील की है कि सारा उन्हे कॉंट्रेक्ट तोड़ने के चलते पूरे 5 करोड़ रुपए दें ।  

अभी हाल ही में सारा ने पापा सैफ के साथ डायरेक्टर अभिषेक से मुलाकात की थी । लेकिन लगता है इस मीटिंग का भी कोई असर डायरेक्टर साहब पर नहीं हुआ । वैसे सारा ने सिम्बा इसलिए भी साइन की थी क्योंकि केदारनाथ पहले भी मुश्किलों में फंसी हुई थी ।

 तब मेकर्स के बीच ही खींचातानी चल रही थी । इसीलिए सारा ने सोचा कि कहीं केदारनाथ के चक्कर में उनके हाथ रोहित शेट्टी जैसे डायरेक्टर की सिम्बा ना निकल जाए । इसीलिए उन्होंने सिम्बा को साइन कर लिया था । फिलहाल देखते हैं कि सारा की मुश्किलें कब खत्म होगी । इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत भी है ।