टीवी की बहू सारा खान की बढ़ी मुश्किलें, खास दोस्त ने ही भेजा लीगल नोटिस !

1 years ago

टीवी की दुनिया में कब किसका सामना मुश्किलों से हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है । अब लीजिए लग रहा है कि टीवी एक्ट्रेस सारा खान की मुश्किलें बढ़ रही है । जी हां, सपना बाबुल का- विदाई की एक्ट्रेस सारा खान मुश्किलों में घिरती दिख रही है ।  ये सब सारा के नए शो की वजह से हुआ है जिसे वो खुद प्रोड्यूस कर रही हैं। दरअसल हाल ही में सारा ने अपने नए शो बिची बी का ऐलान किया है । 

सारा का ये नया शो एक वेब शो है। अब खबर है कि सारा के ही दोस्त ने उन पर इल्जाम लगा दिया है । दरअसल सारा के कॉरियोग्राफर दोस्त राजीव खिंची ने उन्हें नोटिस भेजा है । रिपोर्ट्स की माने तो सारा ने एक सीन के दौरान अपने कुछ दोस्तों को बुलाया था ।

 इस दौरान राजीव भी उनमें शामिल थे । एक एपिसोड में सारा ये दिखाने वाली हैं शराब के नशे में लोग किस तरह कि हरकतें करते हैं, जो उन्हें नहीं करनी चाहिए । इसी सीन के लिए सारा ने सबको बुलाया और सबसे डिस्कस किया ।

 ये पूरा नजारा कैमरे में कैद किया गया और इसे एपिसोड में डाला गया है । लेकिन जब राजीव को पता चला कि सारा ने ऐसा किया है तो वो बेहद नाराज हुए है । उन्होंने कहा है कि सारा को बताना चाहिए था कि ये सब ऑन कैमरा है । इसी से राजीव खफा हैं औऱ उन्होंने अब सारा को कानूनी नोटिस भेजकर सलाह मांगी है । खैर जो भी हो देखते हैं कि सारा इस पर क्या कहती है ।