single-post

क्या रियल लाइफ में भी 'छिछोरे' हैं सुशांत ? श्रद्धा की खातिर सारा को दे दिया धोखा !

March 29, 2019, 4:52 p.m.

बॉलीवुड में नए नए कपल्स की लिस्ट में बीते दिनों ही सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत का नाम शामिल हुआ है। दोनों को लेकर पिछले दिनों से ही खबरें आ रही हैं कि, दोनों का रिश्ता गहरा हो गया और ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें कि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने सुशांत के साथ ही फिल्म केदारनाथ से बॉलीवु़ड में डेब्यू किया है। तभी से दोनों के अफेयर की खबरें आ रही हैं। हालांकि हाल ही में ये खबर आई है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। ये बात तब सबको पता चली जब सुशांत ने सारा को इंस्टाग्राम पर अन फॉलो कर दिया। 

अब सुशांत-सारा के ब्रेकअप के पीछे की असली वजह सामने आई है और ये वजह हैं श्रद्धा कपूर। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा और सुशांत का ब्रेकअप श्रद्धा कपूर की वजह से हुआ है। दरअसल सुशांत और श्रद्धा इन दिनों फिल्म छिछोरे में काम कर रहे हैं। इस फिल्म के सेट पर सुशांत अक्सर श्रद्धा के साथ फ्लर्ट करते रहते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि शूट खत्म होने के बाद दोनों एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हैं। दोनों ही एक दूसरे की कंपनी को काफी इंजॉय भी करते हैं। 

कहा तो ये भी गया है कि दोनों में दोस्ती से ज्यादा और गहरा रिश्ता हो गया है। दोनों का स्पेशल बॉन्ड सेट पर मौजूद लोग भी नोट कर चुके हैं। ऐसे में साफ है कि इऩकी दोस्ती गहरी हो रही है। यही वजह है जो कि सारा-सुशांत के ब्रेकअप के पीछे बताई जा रही है। वहीं बीते दिनों ही खबर आई थी कि, श्रद्धा जल्द ही फोटोग्राफर बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा से शादी कर रही हैं लेकिन बाद में ये कहा गया कि इस वक्त दोनों ही अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं। 

ऐसे में दोनों फिलहाल अपनी लाइफ जी रहे है। इसीलिए श्रद्धा आजकल सुशांत की स्पेशल फ्रेंड बन गईं हैं औऱ दोनों के बीच नजदीकियां बढ रही है। वहीं सुशांत औऱ सारा के ब्रेकअप के पीछे की एक वजह सारा का पोजेसिव नेचर भी बताया गया है। अब जो भी सुशांत का अक्सर उनकी नई फिल्म की नई हीरोइन के साथ कनेक्शन जुड़ जाता है। कृति सेनॉन से ब्रेकअप के बाद सुशांत, सारा के करीब आए थे। अब वो श्रद्धा के साथ करीब जा रहे है।