सारा अली खान के हाथ लगी ये धमाकेदार फिल्म, इस बायोपिक फिल्म में पहली बार करेंगी काम !

4 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों नई नवेली सारा अली खान खूब खबरें बना रही है। सैफ की लाड़ली सारा के चर्चे इन दिनों हर तरफ है। फिल्म सिंबा और केदारनाथ के हिट होने के बाद उनके पास कई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं। सारा के पास मेकर्स फिल्मों की स्क्रिप्ट लेकर आ रहे है। लेकिन सारा अपनी फिल्मों का चुनाव ध्यान से कर रही हैं। सारा दो फिल्मों से ही हिट हो गई हैं। अब लीजिए सारा के हाथों एक और फिल्म लग गई है। रिपोर्ट के मुताबिक सारा जल्द ही कनन अय्यर की फिल्म में नजर आएंगी। कनन ने साल 2013 में फिल्म एक थी डायन से सबका दिल जीता है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही थी। 

अब वो अपनी अगली फिल्म सारा को लेकर आ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कनन ने एक नई कहानी तैयार की है। फिल्म पर वो पिछले काफी दिनों से काम कर रहे हैं। वो लगभग फिल्म पर काम पूरा कर चुके है। ये एक बायोपिक फिल्म होगी। वहीं फिल्म को करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन साथ ला रहा है। यानि करण जौहर के साथ एक बार फिर सारा की ये फिल्म आएगी। इसी फिल्म के लिए कनन ने सारा को फाइनल किया है। हालांकि ये फिल्म किस पर बेस्ड होगी औऱ किसकी कहानी इस फिल्म में दिखाई जाएगी ये अभी फाइनल नहीं हुआ है।

 लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही इसकी घोषणा भी कर दी जाएगी। फिल्म इसी साल अगस्त से फ्लोर्स पर आ जाएगी। ऐसी खबरें आ रही हैं। ऐसे में सारा पहली बार किसी बायोपिक फिल्म में काम करेंगी। सारा करियर की शुरूआत में दो हिट फिल्में दे चुकी है। इसीलिए वो फिल्ममेकर्स की भी पहली पसंद बनी हुई हैं। बीते दिनों ही सारा फिल्म केदारनाथ से बॉलीवु़ड में एंट्री ले चुकी हैं। ये फिल्म हिट हुई थी। वहीं इसके बाद वो फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आई थी। ये फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। अब देखते हैं कि आने वाले दिनों सारा बॉलीवुड में क्या धमाल मचाती हैं।