single-post

सिंबा, केदारनाथ के बाद सारा अली खान के हाथ लगी ये धमाकेदार बायोपिक फिल्म, जल्द आएंगी नजर !

Jan. 27, 2019, 1:53 p.m.

बॉलीवुड में इस वक्त सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की जमकर चर्चाएं हो रही है। सारा के पास फिल्मों के ऑफर्स आ रहे है। साथ ही उनकी खूबसूरती के भी जमकर चर्चे हो रहे हैं। बीते दिनों ही सारा फिल्म केदारनाथ से बॉलीवु़ड में एंट्री ले चुकी हैं। ये फिल्म हिट हुई थी। वहीं इसके बाद वो फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आई थी। ये फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। महज दो फिल्मों से हिट हुई सारा के पास फिल्मों की कमी नहीं है। लेकिन वो फिल्म का चुनाव सोच समझकर कर रही हैं। अब खबर आ रही है कि सारा जल्द ही एक बायोपिक फिल्म में दिखने वाली हैं। 

एक लीडिंग रिपोर्ट के मुताबिक, सारा जल्द ही बायोपिक फिल्म में काम करती हुई नजर आएंगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि सारा जल्द ही बायोपिक फिल्म में दिखेंगी। जिसमें उनका किरदार बेहद हटकर होगा। सिंबा औऱ केदारनाथ के बाद सारा ने खुद को साबित कर दिया है कि वो एक बेहतरीन अदाकारा हैं। सारा ने हाल ही में करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन्स के साथ अपनी अगली फिल्म को साइन किया है। जो कि एक बायोपिक फिल्म होगी। सारा को फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई है। उन्होंने तुरंत ही फिल्म के लिए हामी भर दी। अब ऐसे में साफ है कि सारा जल्द ही धमाकेदार फिल्म में नजर आने वाली हैं।

 हालांकि ये बायोपिक किस पर बेस्ड है औऱ कब फिल्म पर काम शुरू होगा। ये अभी पता नहीं चला है कि लेकिन ये साफ हो गया है कि सारा जल्द ही इस फिल्म में दिखेंगी। वहीं सारा के साथ साथ उनकी दोस्त जाहन्वी कपूर भी जल्द ही गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म में दिखेंगी, जो कि धर्मा प्रोडक्शन्स की ही फिल्म है। अब जाहन्वी की तरह सारा भी बायोपिक फिल्म करने जा रही है। पर्सनल लाइफ में ये चाहे दोनो जैसे हो। लेकिन प्रोफेशनली दोनों में जमकर टक्कर होने वाली है।