बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही अनन्या पांडे ने किया ये कारनामा, सारा-जाहन्वी को हो सकती हैं टेंशन !

4 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स की एंट्री हो रही है। बीते दिनो ही जाहन्वी कपूर ने फिल्म धड़क के जरिए एंट्री की है। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर नजर आए। वहीं इसके अलावा सारा अली खान भी बॉलीवुड में आ चुकी हैं। इसके साथ ही जल्द ही चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। अनन्या भी बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही छा गई है। अनन्या की खूबसूरती के चर्चे भी खूब हो रहे हैं। वहीं अब एक खबर आ रही है कि जिसे सुनने के बाद सारा-जाहन्वी को जरूर झटका लगेगा। दरअसल खबर है कि अनन्या के पास इन दिनों बडे़ बड़े ब्रांड्स के ऑफर आ रहे हैं।

 अनन्या पांडे फिल्मों में ही नहीं, बल्कि ब्रांड्स में भी छाई हुई है और कई ऐसे बड़े ब्रांड्स है जो अनन्या को अपने ब्रांड का चेहरा बनाना चाहते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अनन्या के पास कई बड़े बड़े ब्रांड्स लगातार ऑफर्स लेकर आ रहे है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, लैक्मे इंडिया उन्हें साइन करने वाला पहला ब्रांड था, जिसने उन्हें एक ब्रांड्स की दुनिया में एक अलग पहचान दिलाई। 

इसके बाद सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों की संख्या में भी काफी इजाफा हुआ। अब दो अन्य ब्रांड ने भी उन्हें अपना ब्रांड एंबेसडर के रूप में लाने की योजना बना रहे हैं। ऐसे में इस वक्त अनन्या के पास कई और ब्रांड्स की लाइन लगी हुई है। साफ है कि इससे सारा-जाहन्वी को अनन्या कड़ी टक्कर दे रही हैं. 

अनन्या जल्द ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईय़र 2 से डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ औऱ तारा सुतारिया हैं। इसके अलावा वो जल्द ही पति पत्नी औऱ वो में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन औऱ भूमि पेडनेकर हैं। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। देखते हैं कि अनन्या क्या कमाल दिखाती हैं।