अपनी बिटिया को जान से ज्यादा चाहती हैं अमृता सिंह, सारा ने मॉम के साथ किया बर्थडे सेलिब्रेशन

1 week ago

बॉलीवुड में इन दिनों सारा अली खान के खूब चर्चा में रहती हैं। सारा अली खान की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी हो गई है। बेहद कम वक्त में ही सैफ की लाड़ली का जलवा इन दिनों देखने को मिल रहा है। सारा इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वहीं हाल ही में सारा ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। सारा ने अपना जन्मदिन बैंकॉक में मनाया है। इस खास दिन को उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नंबर वन के सेट पर सेलिब्रेट किया। सारा अली खान, वरुण धवन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'कुली नंबर वन की शूटिंग के लिए बैंकॉक में हैं। सोशल मीडिया पर सारा के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमे वो केक काटती नजर आ रही हैं। ये तस्वीर कुली नंबर वन के सेट की हैं जहां देर रात सारा का जन्मदिन मनाया गया। 

वहीं खास बात ये है कि सारा के बर्थडे पर उनकी मॉम अमृता सिंह भी उनके पास पहुंची हैं। सारा की मॉम अमृता सिंह ने भी अपनी बिटिया के जन्मदिन को अपनी प्रेजेंस के साथ खास बनाया। सारा ने मां अमृता सिंह के साथ एक तस्‍वीर अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। सारा ने मां अमृता सिंह के साथ एक तस्‍वीर अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर शेयर की है।

जो तस्‍वीर सारा ने शेयर की, वह बैंकॉक के ब्रह्मा मंदिर के पास क्‍लिक की गई थी जहां दोनों भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। पिक्चर में सारा और उनकी मॉम बेहद ही प्यारे लग रहे हैं। दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

 वहीं खबर ये भी आई है कि सारा के बर्थडे पर उनकी मॉम ही बैंकॉक नहीं पहुंची थी बल्कि उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन भी बैंकॉक गए हैं। कहा गया है कि सारा के बर्थडे को खास बनाने के लिए कार्तिक भी मुंबई से कार्तिक सीधा बैंकॉक पहुंच गए। सारा जल्द ही कुली नं 1 के अलावा कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की फिल्म में दिखनी वाली हैं।