single-post

कार्तिक के प्यार में पागल हो गई हैं सारा अली खान, मॉम अमृता सिंह को कर बैठीं नाराज !

June 9, 2019, 12:12 p.m.

बॉलीवुड एक्टर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म लव आजकल 2 में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार इन दोनों की जोड़ी नजर आने वाली है। दोनों इस फिल्म की शूटिंग काफी दिन पहले से ही कर रहे हैं। फिल्म को लेकर काफी खबरें भी बन रही हैं। वहीं कार्तिक और सारा को लेकर भी आए दिन कोई ना कोई खबर आती रहती है। दरअसल कहा जा रहा है कि दोनों ही डेटिंग कर रहे हैं। फिल्म से पहले ही दोनों का नाम एक दूसरे से जोड़ा जा रहा है। दोनों इन दिनों खूब एक दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं। 

लेकिन दोनों का ये मिलना डायरेक्टर इम्तियाज अली ही नहीं बल्कि एक औऱ शख्स को रास नहीं आ रहा है और वो शख्स हैं सारा की मां अमृता सिंह। अमृता को कार्तिक औऱ सारा और कार्तिक की ये नजदीकियां फूटी आंख नहीं भा रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सारा अली खान की मां अमृता सिंह नहीं चाहती हैं कि उनकी बेटी कार्तिक आर्यन से इतना मिलें लेकिन सारा अली खान अपनी मॉम को पूरी तरह से इग्नोर कर रही हैं।

 मां के मना करने के बावजूद भी वो कार्तिक के साथ आए दिन दिख जाती हैं। बीते दिनों ही वो कार्तिक आर्यन के साथ ईद मनाने भी पहुंची थीं। दोनों इस दौरान अपना चेहरा ढके हुए नजर आए थे। दोनों की वो तस्वीर खूब वायरल हुई थी। कहा जा रहा कि अमृता सिंह को कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का ये मुलाकातें पसंद नहीं आ रही है। इसीलिए वो इस वक्त सारा से काफी नाराज हैं। बता दें कि बीते दिनों ही जब केदारनाथ को स्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ सारा की नजदीकियां बढ़ीं थीं तब भी अमृता सिंह ने सारा को फटकार लगाई थी। 

बता दें कि, सारा और कार्त‍िक की केमिस्ट्री की चर्चा तब शुरू हुई थी, जब सारा ने करण जौहर के शो पर उन्हें डेट करने की बात कही। इसके बाद कई मौकों पर सारा ने कार्त‍िक संग कॉफी पर जाने की बात कही। सारा और कार्तिक को कई बार एक साथ कार में हाथों में हाथ डालकर क्वाल‍िटी टाइम ब‍िताते हुए भी स्पॉट किया गया।