टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने पाकिस्तानी ऐड में किया काम, सोशल मीडिया पर लोगों ने दी गालियां !

3 months ago

टीवी की दुनिया में कई सितारे हैं जो अक्सर ट्रोल होते रहते हैं। अब लीजिए एक बार फिर से टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस सारा खान को ट्रोल किया गया है। जी हां, हाल ही में सारा खान को जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है। हुआ ये है कि हाल ही में सारा ने किसी पाकिस्तानी ऐड में काम किया है। इस ऐड में काम करने के बाद सारा ने ऐड का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में सारा किसी फेयरनेस क्रीम का ऐड करती दिख रही है। 

लेकिन सारा का ये पाकिस्तानी ऐड लोगों को पसंद नहीं आया है। लोगों ने सीधे सीधे सारा को पाकिस्तान जाने की सलाह दे डाली है। सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, मेरा नया पाकिस्तानी ऐड। बस फिर क्या इसके बाद सारा को जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया गया। यूजर्स ने कहा कि, हमारे यहां देश के जवान शहीद हो रहे हैं औऱ ये पाकिस्तानी ऐड में काम कर रही है। 

एक यूजर ने लिखा कि, मुझे समझ नहीं आता कि इंडिया के लोगों को हुआ क्या है। ऐसे लोगों को हमारे देश में क्यों रखा है। इसे बाहर ही फिकवा दो। इसक तरह के कई कमेंट्स दिए गए। लोगों ने तो गालियां तक दे दी हैं। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब सारा को ट्रोल किया गया हो। सारा अक्सर ट्रोल होती रहती है। बीते दिनों ही वो बिकनी पिक्चर पोस्ट करने के चलते ट्रोल हुई थी। बता दें कि सारा पाकिस्तान में काफी पॉपुलर हैं। वो वहां के शोज में भी काम कर चुकी हैं।