सैफ की लाड़ली सारा ने ठुकराया विक्की कौशल की फिल्म का ऑफर, सामने आई ये वजह !

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अब एक एक्ट्रेस बन चुकी हैं। बैक टू बैक दो फिल्में हिट देने वाली सारा के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। सारा के पास इन दिनों जमकर फिल्मों के ऑफर्स आ रहे हैं। अब खबर आ रही है कि हाल ही में सारा के एक पास एक ऐसी फिल्म का ऑफर आया था जिसे उन्होंने ठुकरा दिया है। फिल्म में विक्की कौशल लीड रोल में है। लेकिन अफसोस सारा ने इस फिल्म का ऑफर ही रिजेक्ट कर दिया। हम बात कर रहे हैं शहीद उधम सिंह की बायोपिक फिल्म की। इस फिल्म विक्की कौशल लीड रोल करने जा रहे है। मेकर्स ने इस फिल्म के लिए उरी एक्टर के अपोजिट सारा को कास्ट करने का सोचा। 

पर सैफू मियां की लाड़ली ने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया। अब ऐसे में सारा ने ये फिल्म क्यों ठुकराई है इसकी कोई खास वजह तो नहीं सामने आई है। लेकिन हां एक वजह जरूर सामने आई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि सारा के फिल्म को मना करने की वजह बताई जा रही है कि वो ऐसा किरदार निभाना चाहती हैं जिसमें उन्हे ज्यादा क्रिएटिव स्पेस मिल सके। उधम सिंह में उन्हे अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका नहीं मिलता। ऐसे में सारा फिलहाल ऐसा कोई रोल नहीं करना चाहती है।

ALSO READ : विक्की कौशल ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर जाहिर किया गुस्सा, कही हैं ये बातें, देखिए वीडियो

 वहीं रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि सारा के पास डेट्स ही नहीं है। क्योकि सारा इन दिनों औऱ आने वाले दिनों में भी लव आज कल 2 की शूटिंग में बिजी रहेंगी। फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल में है। ऐसे में सारा इस वक्त दिल्ली में इस फिल्म की शूटिंग कर रही है। इसीलिए वो विक्की के साथ काम नहीं कर सकती है। अब जो भी हो फिलहाल सारा के पास ऑलरेडी फिल्में और उन्होंने विक्की जैसे शानदार एक्टर की फिल्म को ठुकरा दिया है। सारा जल्द ही लव आज कल 2 में दिखेंगी। फिल्म को इम्तियाज अली बना रहे है।