पापा सैफ के साथ काम करने के लिए रेडी नहीं हुई सारा अली खान !

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की लाड़ली बेटी सारा अली खान जल्द ही फिल्मी पर्दे पर दस्तक देने जा रही है। सारा इन दिनों फिल्म सिंबा की शूटिंग में बिजी चल रही है। वहीं उनके पापा सैफ अली खान भी अपने बाकी प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं। बीते दिनों से ही खबर आ रही है कि जल्द ही ये फादर-डॉटर की जोड़ी एक फिल्म में नजर आने वाली है। जी हां, खबरों की माने तो जल्द ही सारा अली खान अपने पापा सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखेंगी। पिछले वक्त में खबर में कहा गया था कि, ये फिल्म बाप-बेटी के रिश्तों को बयां करेंगी। इस फिल्म के जरिए एक खास मैसेज भी दिया जाएगा।

 खबर में कहा गया कि, साल 2016 में रिलीज हुई इरफान खान की हिट फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के पार्ट टू को लाने की तैयारी चल रही है। इस फिल्म के लिए मेकर्स रियल लाइफ पापा-बेटी की जोड़ी सैफ अली खान और सारा को साथ में लाने की तैयारी कर रहे थे और इसके लिए इन दोनों स्टार्स को अप्रोच भी किया गया था। दोनों फिल्म करने के लिए राजी भी हुए लेकिन फिल्म साइन नहीं की। कहा गया कि फिल्म की शूटिंग मुंबई में और लंदन में होनी थी। सारा की मां के रोल के लिए मेकर्स किसी बड़ी एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे। लेकिन अब कहा जा रहा है कि सारा ने फिल्म को छोड़ दिया है। 

बताया गया कि सारा ने अपनी डेट्स किसी औऱ को दे दी है। अब ऐसे में सारा के फिल्म को छोड़ने से सैफ ने भी फिल्म से हटने का मन बना लिया है। क्योंकि वो इस फिल्म में काम सिर्फ अपनी बेटी की वजह से ही कर रहे थे। खैर अगर ये दोनों फिल्म में काम करते तो दोनों की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाती। और दर्शकों को भी बाप-बेटी की जो़डी देखने को मिलती।