पापा सैफ अली खान के साथ इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी सारा अली खान, हो गया कंफर्म !

4 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों नई नवेली सारा अली खान खूब खबरें बना रही है। सैफ की लाड़ली सारा के चर्चे इन दिनों हर तरफ है। फिल्म सिंबा और केदारनाथ के हिट होने के बाद उनके पास कई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं। सारा के पास मेकर्स फिल्मों की स्क्रिप्ट लेकर आ रहे है। लेकिन सारा अपनी फिल्मों का चुनाव ध्यान से कर रही हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि सारा अली जल्द ही पापा सैफ अली खान के साथ नजर आने वाली हैं। खबर आई थी कि सैफ और सारा इम्तियाज़ अली की फिल्म लव आजकल 2 में काम कर रहे हैं। साल 2008 में आई हिट फिल्म लव आजकल का सीक्वल बना रहे हैं इम्तियाज अली। फिल्म के पहले पार्ट में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण थे। फिल्म के सीक्वल में सैफ  सारा के पिता का  किरदार प्ले करते दिख सकते है। 

लेकिन अब खबर आई है ये सब एक अफवाह है। हाल ही में सैफ ने इस खबर को कंफर्म किया है। सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, ‘मुझे नहीं पता ये खबर उड़कर आई है कि मैं फिल्म में सारा के पिता का किरदार निभा रहा हूं। अब सैफ की बातों से साफ है कि वो सारा के साथ फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं। वैसे इससे पहले ये भी खबर आई थी कि सैफ के साथ जवानी जानेमन नाम की फिल्म में भी सारा अली खान नजर आएंगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। जवानी जानेमन में पूजा बेदी की आलिया फर्नीचरवाला सैफ की बेटी के रोल में दिखेंगी। वहीं लव आज कल 2 की बात करें तो इस फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे।

 लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान की पॉपुलरिटी काफी बढ़ गई है। उन्हें फिल्मों के कई सारे ऑफर्स मिल रहे हैं साथ ही मीडिया कवरेज भी जमकर मिल रही है। सारा की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। सारा के पापा सैफ अली खान ने इस दौरान उन्हें एक सलाह दी है। ऐसे में पापा ने कहा है कि वो ओवर मीडिया कवरेज से बचें। सैफ अपनी बेटी को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं। देखते हैं कि सारा आने वाले दिनों में क्या कमाल दिखाती हैं।