सुशांत ने सारा को किया इंस्टाग्राम पर अनफॉलो, कार्तिक आर्यन बने इसकी वजह !

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में रह रही है। सारा को लेकर आए दिन खबरें आती रहती हैं। सारा इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन भी बनी हुई है। कभी उनकी तस्वीरें वायरल होती है तो कभी अपने वो फिल्मों के चलते सुर्खियों में रहती है। वही सब के अलावा सारा इन दिनों अपने लव लाइफ को लेकर भी खासा चर्चा बटोर रही है।बीते दिनों ही खबर आई है कि सारा अली खान अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ के को स्टार और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही है। कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है।

 हालांकि बाद में इस खबर को अफवाह भी बता दिया गया था। लेकिन हाल ही में खबर आई थी कि सारा और सुशांत वाकई में डेटिंग कर रहे हैं लेकिन रिसेंटली सुशांत ने सारा को इंस्टाग्राम पर अन फॉलो कर दिया है इसके बाद हर तरफ यह कयास लगाए जा रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ है जो सुशांत ने सारा को अनफॉलो किया है। कोई इसके पीछे की वजह सैफ अली खान को मान रहा है। तो कोई कह रहा है कि मम्मी अमृता सिंह के कहने के बाद सारा सुशांत से दूर रहने लगी क्योंकि सैफ और अमृता दोनों को भी बेटी सारा के लाइफ में सुशांत की ज्यादा एंट्री पसंद नहीं है। 

रिपोर्ट के मुताबिक दोनों सारा को सुशांत से दूर रहने का फरमान भी दे चुके हैं। लेकिन अभी रिपोर्ट में दावा किया गया है इसके पीछे की वजह कार्तिक आर्यन को माना जा रहा है। कहा जा रहा है कि सारा और कार्तिक की बढ़ती नजदीकियों के बाद सुशांत ने सारा को इंस्टाग्राम पर अन फॉलो किया है इशारा कार्तिक के साथ फिल्म लव आजकल में काम कर रही है बीते दिनों ही गुरु का एक लिप लॉक वीडियो भी वायरल हुआ था यह वीडियो लव आज कल तू के सेट का था वही सारा खुलेआम केह चुकी है कि वह कार्तिक के साथ डेट पर जाना चाहती है। अब जो भी हो इसके पीछे की असली वजह क्या है यह तो वही दोनों जाने।