सैफ की लाड़ली सारा अली खान को डेट नहीं कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत, हुआ ये नया खुलासा !

4 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों नई नवेली सारा अली खान खूब खबरें बना रही है। सैफ की लाड़ली सारा के चर्चे इन दिनों हर तरफ है। सारा अब अपने लव लाइफ को लेकर खबरों में है। बीते दिनों ही खबर आई है कि सारा अली खान अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ के को स्टार और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही है। कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है। लेकिन अब खबर आई है कि ये महज़ एक अफवाह है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है सारा सुशांत के साथ दोस्त हैं और उन्होंने संपर्क बनाए रखा है। लेकिन वे डेटिंग नहीं कर रहे हैं। 

सारा की दोस्त ने इस बात का खुलासा किया है। माना जा रहा है कि दोनों के बीच ऐसा कुछ है ही नहीं। हाल ही में खबर आई थी कि, फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सुशांत और सारा के बीच अफेयर शुरू हुआ है।कहा जा रहा है कि सुशांत और कृति सैनन का ब्रेकअप भी सारा अली खान की वजह से हुआ है।  फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सुशांत और सारा के दिल के तार जु़ड़ गए। बीते दिनों ही सुशांत से मिलने के लिए सारा उनके घर भी पहुंची थी।  सारा और सुशांत को एक साथ कार में घूमते-फिरते भी देखा गया। सुशांत के बर्थडे के लिए सारा ने अपने देहरादून ट्रिप को भी कैंसल कर दिया था।

 वो सुशांत के बर्थडे पर सीधे केक लेकर उनके घर पहुंची। जिसके बाद दोनों डिनर डेट के लिए भी गए थे। इसके बाद सुशांत ने सारा को घर भी छोड़ा था। लेकिन अब जो भी हो रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं है। दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त ही हैं। बता दें कि, कृति सैनन से पहले सुशांत सिंह राजपूत टीवी एक्टर अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन फिल्म राब्ता की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए।

 महीनों फिल्म की बूडापेस्ट में शूटिंग हुई थी और सुशांत और कृति सैनन का अफेयर शुरु हो गया। कृति सैनन के चक्कर में सुशांत ने अंकिता का दिल तोड़ दिया था और अब कृति का दिल तोड़ वो सारा अली खान से दिल लगा बैठे हैं। हालांकि अभी इनके रिलेशनशिप को फेक बताया जा रहा है। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।