single-post

रणवीर-सुशांत से सारा को मांगनी पड़ी थी माफी, इस बुरी आदत की शिकार हैं सैफ की लाड़ली !

March 15, 2019, 2:18 p.m.

बॉलीवुड में स्टारकिड्स की एंट्री हो रही है। बीते दिनों ही जाहन्वी कपूर आई हैं। इसके अलावा हाल ही में सारा अली खान ने भी एंट्री ली है। सैफ की लाड़ली ने फिल्म केदारनाथ से एंट्री की है। सारा ने इस फिल्म से डेब्यू सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया है। खास बात ये है कि सारा का डेब्यू सफल रहा है। इसके अलावा सारा रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिंबा में भी नजर आईं। ये फिल्म भी ब्लॉकबस्टर रही है। दोनों ही फिल्मों से सारा हिट हो गईं है। फिल्मों के साथ साथ सारा की खूबसूरती के चर्चे भी खूब हो रहे हैं। सारा ने रणवीर औऱ सुशांत जैसे एक्टर्स के साथ काम किया है। लेकिन हाल ही में खुलासा हुआ है कि सारा को इन दोनों से ही माफी मांगनी पड़ी थी।

 अब ऐसा क्या हुआ है, तो आइए आपको इसकी वजह बताते हैं। सारा ने एक इंटरव्यू में कहा कि, मैं चेहरे पर कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स लगाने से ज्यादा घरेलू नुस्खे करना पसंद करती हूं। मैं अपने बालों को चमकदार बनाने के लिए इसमें प्याज का रस लगाती हूं, देखने में यह बहुत अच्छा लगता है, लेकिन इससे आपके कोस्टार को काफी मुश्किल होती है। शूटिंग के दौरान जब मैं ऐसा करती थी तो दोनों को बता देती थी। रणवीर ने तो पूछा भी कि ये क्यों करती हो। मैं कहती थी ऐसा मैंने अपने बालों को चमकदार बनाने के लिए किया है, ये बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं, लेकिन तुम्हें इसकी बदबू झेलनी होगी। ऐसा ही कुछ सुशांत के साथ भी हुआ। हालांकि बाद में मुझे दोनों से माफी मांगनी पड़ी थी।

 ऐसे में साफ है कि सारा की इस आदत के चक्कर में सुशांत और रणवीर को भी परेशानी झेलनी पडी़ होगी। बात सारा की फिल्मों की करें तो जल्द ही वो कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आज कल 2 में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इस फिल्म को इम्तियाज अली बना रहे है।