single-post

फिर बढ़ी 'केदारनाथ' की रिलीज डेट, रणवीर सिंह के साथ 'सिंबा' से होगा सारा का धमाकेदार डेब्यू

Oct. 23, 2018, 8:52 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों सारा अली खान को लेकर खूब खबरें आ रही हैं । सारा जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से डेब्यू कर रही हैं । लेकिन पिछले काफी वक्त से फिल्म  को लेकर खूब खींचातानी चल रही थी । फिल्म के मेकर्स के बीच झगड़े को देखते हुए लग रहा था कि सारा अली खान का डेब्यू संकट में पड़ गया है । हालांकि फिलहाल तो सबकुछ ही शॉर्टआउट है और अब फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक नई खबर आ रही है।

 फिल्म इसी साल 30 नवंबर को रिलीज होनी थी। लेकिन 30 नवंबर को अक्षय कुमार और रजनीकांत की 2.0 रिलीज हो रही है। ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया। लेकिन अब ये फिल्म अगले साल 2019 को मार्च महीने में रिलीज होगी। जी हां, अब खबर आ रही है कि केदारनाथ अब अगले साल मार्च के महीने में रिलीज की जाएगी।  

ऐसे में सारा अब सिंबा से रणवीर सिंह के साथ डेब्यू करेंगी। साथ ही सारा का डेब्यू भी खूब धमाकेदार होने वाला है। क्योंकि सारा को रोहित शेट्टी जैसे डायरेक्टर रणवीर सिंह के साथ लॉन्च कर रहे हैं। वहीं फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शंस के बैनर तले बनाई जा रही है। फिलहाल देखते हैं कि सारा क्या कमाल दिखाती है। बता दें कि सारा-सुशांत की फिल्म केदारनाथ को अभिषेक कपूर डायरेक्ट कर रहे हैं।