single-post

वरुण धवन से रोमांस नहीं करेंगी सारा अली खान, हो सकती हैं फिल्म से आउट !

Sept. 12, 2018, 1:14 p.m.

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की लाड़ली बेटी सारा अली खान जल्द ही फिल्मी पर्दे पर दस्तक देने जा रही है। सारा इन दिनों फिल्म सिंबा की शूटिंग में बिजी चल रही है। हाल ही में खबर आई कि सारा अब वरुण धवन के साथ काम करेंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में सारा और वरुण एक दूसरे से रोमांस करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म को वरुण के भाई रोहित धवन बनाएंगे। वरुण के भाई रोहित धवन अपने होम प्रोडक्शन फिल्म के लिए सारा और वरुण को एक साथ कास्ट कर रहे हैं। फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट करेंगे। वहीं वरुण रोहित धवन ही अपने प्रोड्क्शन में फिल्म को बनाएंगे। 

इस फिल्म से धवन फैमिली के प्रोड्क्शन हाउस का आगाज हो रहा है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि इस बैनर के तले बनने वाली पहली फिल्म नंबर वन सीरीज की होगी। लेकिन अब एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में सारा अली खान नहीं होंगी। फिल्म में सारा वरुण से रोमांस नहीं करेंगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि, डेविड धवन इस वक्त स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। इसके बाद स्क्रीनप्ले को लॉक कर दिया जाएगा फिर कहीं जाकर डेविड किसी एक्ट्रेस को फिल्म के लिए अप्रोच करेंगे। 

फिलहाल तो ऐसा कुछ भी नहीं है। इससे साफ हो जाता है कि फिलहाल सारा का नाम फिल्म के लिए फाइनल नहीं किया गया है।  बताया जा रहा है कि अगले साल फरवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। वरुण इस वक्त फिल्म कलंक की शूटिंग कर रहे हैं। इसके बाद वो रणभूमि में नजर आएंगे। वहीं सारा जल्द ही सिंबा से डेब्यू करने जा रही है। जिसके बाद वो फिल्म केदारनाथ में नजर आएंगी।